Kishanganj: पेट्रोल पंप मैनेजर ही निकला मास्टर माइंड, 4 लाख 8 हजार रुपये की लूट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1265619

Kishanganj: पेट्रोल पंप मैनेजर ही निकला मास्टर माइंड, 4 लाख 8 हजार रुपये की लूट

लूट की घटना बताने वाला पेट्रोल पंप मैनेजर ने लूट की घटना होने की झूठी कहानी गढ़ी. उसने परिचितों को उधार में डीजल दिया था, जिसका पता न चले इसलिए पेट्रोल पंप ने मैनेजर प्रेमा संचालक ने लूट की वारदात की कहानी बताई.

Kishanganj: पेट्रोल पंप मैनेजर ही निकला मास्टर माइंड, 4 लाख 8 हजार रुपये की लूट

Kishanganj: बारां के केलवाड़ा थाना क्षेत्र के खंडेला पेट्रोल पंप से आ रहे मैनेजर से 4 लाख 8 हजार रुपये की लूट की वारदात का पुलिस ने कुछ घंटे बाद ही खुलासा कर दिया. 

लूट की घटना बताने वाला पेट्रोल पंप मैनेजर ने लूट की घटना होने की झूठी कहानी गढ़ी. उसने परिचितों को उधार में डीजल दिया था, जिसका पता न चले इसलिए पेट्रोल पंप ने मैनेजर प्रेमा संचालक ने लूट की वारदात की कहानी बताई. पुलिस ने आरोपी को डिटेन कर लिया है. 

बारां एसपी कल्याणमल मीना ने बताया कि मंगलवार को गोयल पेट्रोल पंप खंडेला के मालिक राकेश गोयल ने रिपोर्ट दी कि पंप के मैनेजर हलावनी निवासी प्रेमा गुर्जर को ख्यावदा रोड के पास तीन नकाबपोश व्यक्तियों ने बाइक को लात मारकर नीचे गिरा दिया और मैनेजर के पास रखे बैग में से 4 लाख 8 हजार रुपये लूटकर ले गए, जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की. 

मामले के खुलासे के लिए एएसपी जिनेंद्र जैन के निर्देशन में शाहाबाद डीएसपी श्योराजमल मीना के सुपरविजन में केलवाड़ा थानाधिकारी महेंद्र कुमार के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन कर अज्ञात आरोपी की तलाश की गई. टीम ने सीसीटीवी फुटेज खंगाले और वैज्ञानिक-तकनीकी अनुसंधान में पेट्रोल पंप मैनेजर प्रेमा गुर्जर की भूमिका संदिग्ध पाई गई. पुलिस आरोपी पंप के मैनेजर को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. 

Reporter- Ram Mehta 

यह भी पढ़ेंः आखिर राजमाता गायत्री देवी ने क्यों छोड़ी थी राजनीति, जानें इंदिरा गांधी से मनमुटाव की वजह?

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें

Trending news