Baran: राजस्थान के बारां जिले के एक दिवसीय दौरे आए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने अंता मे बारिश से तबाह हुई फसलों का जायजा लिया. इस मोके पर पूनिया ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्राकृतिक आपदा में राज रूठ जाए तो समस्या होती है, यहां तो राम भी रूठा तो राज भी रूठा है. उन्होंने कहा कि गहलोत सरकार का नुमाइन्दा आता और इसका आंकलन करता है, लेकिन उनको किस्सा कुर्सी का से ही फिक्र नहीं है. उसी में ही लगे हुए है तो किसानों के आंसू कैसे पोछेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढे़ं- Gold-Silver Price Update: करवा चौथ से पहले चमका सोना, चांदी में आई गिरावट, जानिए आज का ताजा भाव


साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार ने 60 लाख किसानो के कर्जे माफी का वादा किया था पर आज समय है अभी भी चेतने का राजस्थान के मुखिया किसानों की सुने. इससे पर्व भाजपा प्रदेश अध्यक्ष पूनिया का जिले के प्रवेश द्वार पलायथा मे भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा फूल मालाओं से स्वागत सत्कार किया गया. 


बता दें कि बाद में अंता मे पूनिया ने दलित युवक प्रभुलाल बैरवा के घर पंहुच कर भोजन किया. बाद मे पूनिया का बरखेड़ा पट्रोल पम्प पर भाजपा कार्यकर्त्ताओं द्वारा स्वागत किया गया. इस मोके पर विधायक मदन दिलावर पूर्व विधायक हेमराज मीणा, आनंद गर्ग सहित कई नेता मौजूद थे.


Reporter: Ram Mehta


जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.


यह भी पढ़ेंः 


Gold-Silver Price Update: दिवाली से पहले सोने में आई चमक, चांदी हुई सस्ती, जानिए आज का ताजा भाव


रक्षक बना भक्षक: पुलिस की बर्बरता से कांपा परिवार, नाबालिगों को नंगा कर पीटा, प्राइवेट पार्ट में मिर्ची डालने और दागने की धमकी..


Viral Story: दादी के गर्भ में पोती: अपने ही बेटे की झोली भरने जा रही मां, 56 साल में हुई गर्भवती