बिजली कटौती से परेशान बीजेपी ने किया प्रदर्शन, सहायक इंजिनियर कार्यालय पर जड़ा ताला
Advertisement

बिजली कटौती से परेशान बीजेपी ने किया प्रदर्शन, सहायक इंजिनियर कार्यालय पर जड़ा ताला

 बारां के भंवरगढ़ में बिजली कटौती से परेशान होकर भाजपा कार्यकर्ताओं एवं ग्रामीणों ने यहां सहायक अभियंता कार्यालय पर पूर्व विधायक ललित मीणा की अगुवाई में धरना प्रदर्शन किया.

बिजली कटौती से परेशान

Kishngarh: बारां के भंवरगढ़ में बिजली कटौती से परेशान होकर भाजपा कार्यकर्ताओं एवं ग्रामीणों ने यहां सहायक अभियंता कार्यालय पर पूर्व विधायक ललित मीणा की अगुवाई में धरना प्रदर्शन किया. जिसके साथ सहायक अभियंता कार्यालय की तालाबंदी  भी की. इस तालाबंदी के बाद  भाजपा कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों  ने  अभियंता गिर्राज प्रसाद सुमन को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा.

यह भी पढ़ेः एक से दो हजार में मिल रहा एक पानी की टैंकर, जीएलआर और खेलियां भी सूखी

इस दौरान जिला मंत्री देवेंद्र सिंघल, मंडल अध्यक्ष मुकेश नागर, उपाध्यक्ष प्रहलाद सिंह चौधरी, बाबूलाल नागर, रितेश शर्मा, मुकेश गुरुदिया, हंसराज औढ, जिला मंत्री मुकेश राठौर की सहायक अभियंता एवं कनिष्ठ अभियंता से नोकझोंक भी हुई. इस बारे में कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों का कहना था कि, 6 से 7 घंटे बिजली आपूर्ति हो रही है. गर्मी से लोग परेशान हैं.

यह भी पढ़ेः बिजली संकट पर बोले शेखावत कहा- सीएम गहलोत ने दिखाई जादूगरी, राज्य के हिस्से का कोयला चोरी छिपे पिछले गेट से बेच दिया

अधिकारियों के भंवरगढ़ एवं नाहरगढ़ में बिजली आपूर्ति सुचारू करने के आश्वासन देने के बाद धरना खत्म किया गया. लेकिन फिर भी कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी है कि, यदि 7 दिन में व्यवस्था नहीं सुधरी तो, आंदोलन करेंगे. इस संबंध में सहायक अभियंता गिर्राज प्रसाद सुमन ने बताया कि, उच्च अधिकारियों से वार्ता की है. ग्रामीणों को परेशान नहीं होने दिया जायेगा.

Reporter: 

Trending news