बीएससी नर्सिंग परीक्षा में ब्लूटूथ से नकल करते पकड़े गए 2 कैंडिडेट्स, बाड़मेर में मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1663461

बीएससी नर्सिंग परीक्षा में ब्लूटूथ से नकल करते पकड़े गए 2 कैंडिडेट्स, बाड़मेर में मामला दर्ज

Barmer: राजस्थान में पेपर लीक और डमी कैंडिडेट्स बनकर नकल करने के कई मामले सामने आ रहे हैं, अब बाड़मेर राजकीय कॉलेज ऑफ नर्सिंग में बीएससी नर्सिंग फर्स्ट ईयर की परीक्षा के दौरान ब्लूटूथ से नकल करने का मामला सामने आया है.

 

पुलिस की गिरफ्त में नकलची.

Barmer: बाड़मेर राजकीय कॉलेज ऑफ नर्सिंग में बीएससी नर्सिंग फर्स्ट ईयर की परीक्षा के दौरान ब्लूटूथ से नकल करने का मामला सामने आया है. जिसके बाद कॉलेज प्रशासन ने ब्लूटूथ से नकल करते हुए 2 स्टूडेंट्स को पकड़कर कोतवाली थाना पुलिस को सुपुर्द किया है.

 कोतवाली थाने में दोनों ही स्टूडेंट्स के खिलाफ कॉलेज प्राचार्य ने मामला दर्ज करवाया है जानकारी के अनुसार कॉलेज ऑफ नर्सिंग के प्राचार्य लिखमाराम ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि कॉलेज में बीएससी नर्सिंग की परीक्षाएं चल रही है.

 इस दौरान परीक्षा में नकल रोकथाम को लेकर औचक निरीक्षण के दौरान 2 स्टूडेंट ब्लूटूथ से नकल करते हुए पकड़े गए हैं. बीएससी नर्सिंग फर्स्ट ईयर में पढ़ाई करने वाला नेमाराम निवासी राणासर अशोक हुड्डा निवासी सरणू पनजी पकड़े गए.

 कॉलेज प्रशासन ने दोनों के ही कब्जे से कान में लगाए हुए ब्लूटूथ को जब्त कर दोनों ही युवकों को कोतवाली पुलिस को सुपुर्द कर दिया है. 

प्राचार्य की रिपोर्ट के आधार पर कोतवाली पुलिस ने दोनों ही स्टूडेंट के खिलाफ नकल का प्रकरण दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस अब दोनों ही स्टूडेंट से गहन पूछताछ करने में जुट गई है कि ब्लूटूथ के जरिए उनको नकल करवाने के गिरोह में कौन-कौन शामिल है. इस मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

ये भी पढ़ें- REET 2023 NEW VACANCY NOTIFICATION : रीट की नई भर्ती का कबतक आएगा नोटिफिकेशन, क्या 34000 पदों के लिए जुलाई से होंगे आवेदन!

 

 

Trending news