Barmer News: कार चालक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हादसे में व्याख्यता की मौत
Advertisement

Barmer News: कार चालक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हादसे में व्याख्यता की मौत

Barmer News: बाड़मेर सदर थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी है, कार चालक ने बाइक सवार व्याख्याता को टक्कर मार दी है. हादसे में व्याख्यता की मौत हो गई है.

कार चालक ने बाइक सवार को मारी टक्कर.

Barmer News: बाड़मेर जिले के सदर थाना क्षेत्र में एक का तेज रफ्तार कर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी हादसे में बाइक सवार व्याख्याता गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया घटना की जानकारी मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

व्याख्याता जुगताराम गंभीर रूप से घायल हो गए

जानकारी के अनुसार राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय नवलानियों का तला में कार्यरत 55 वर्षीय व्याख्याता जुगताराम निर्वाचन विभाग में ड्यूटी के लिए आदेश लेकर वापस अपने घर जा रहे थे, इस दौरान सदर थाना क्षेत्र के बलाऊ सड़क मार्ग पर कच्चे रास्ते से डामर सड़क पर चढ़ने के लिए आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक को लापरवाही पूर्वक टक्कर मार दी, और हादसे में व्याख्याता जुगताराम गंभीर रूप से घायल हो गए.जिसके बाद कर चालक गभीर घायल व्याख्याता को अस्पताल पहुंचने के बजाय कार लेकर मौके से फरार हो गया.

अस्पताल में भर्ती करवाया

स्थानीय लोगों ने गंभीर घायल व्याख्याता को बाड़मेर मेडिकल कॉलेज जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां पर इलाज के दौरान मौत हो गई. परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर सदर थाना पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं, मृतक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव अंतिम संस्कार करने के लिए परिजनों को सपोर्ट कर दिया है. वहीं, सदर थाना पुलिस अब कार व चालक की तलाश करने में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- CM BhajanLal Sharma: सीएम भजन लाल शर्मा ने ब्यूरोक्रेसी के साथ की मीटिंग, कहा- जीरो टॉलरेंस की नीति पर चलेगा राजस्थान

 

 

Trending news