चौहटन से बाड़मेर के बीच अवैध टैक्सी की भरमार, स्टैंड पर नहीं लगाम, हर दिन बढ़ रहा जाम
Advertisement

चौहटन से बाड़मेर के बीच अवैध टैक्सी की भरमार, स्टैंड पर नहीं लगाम, हर दिन बढ़ रहा जाम

चौहटन से बाड़मेर के बीच रोडवेज बसों के आगे अवैध टैक्सी स्टैंड का संचालन किया जा रहा है. मनमाने ढंग से संचालित टैक्सी स्टैंड पर बेतरतीब खड़े होने वाले वाहन जाम की समस्या बना रहता है. इससे यहां यातायात व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है.

चौहटन से बाड़मेर के बीच अवैध टैक्सी की भरमार, स्टैंड पर नहीं लगाम, हर दिन बढ़ रहा जाम

Barmer News: चौहटन से बाड़मेर के बीच बेरोकटोक अवैध टैक्सियों का संचालन हो रहा है. पुलिस और ट्रैफिक पुलिस की आंखों के सामने रोजाना दर्जनों टैक्सियां, रोडवेज की बसों के आगे ही अवैध वाहनों में भरी जाती है.  ऐसे में रोडवेज को  लाखों रुपयों का चूना लग रहा है. चौहटन से बाड़मेर एवं बाड़मेर से चौहटन के लिए रोजाना चल रहे दर्जनों अवैध टैक्सियां ट्रैफिक पुलिस के सामने सड़क व मुख्य मार्ग के बीचोबीच खड़ी रहते हैं.

चौहटन से बाड़मेर के बीच अवैध टैक्सियों का संचालन

दर्जनों अवैध वाहन जल्दबाजी में एक दूसरे वाहन में सवारियां भरने के चक्कर में हरदम जाम लगा रहता है. ट्रैफिक पुलिस की स्थाई चौकी पुलिस के सामने ही अवैध वाहन में बेरोकटोक मुसाफिर भरे जा रहे है. आखिर पुलिस अवैध वाहनों के विरुद्ध क्यों कार्रवाई नहीं करती है. आए दिन यहां चौहटन में ट्रैफिक पुलिस के सामने अवैध वाहनों का बेरोकटोक संचालन हो रहा  है. 

ये भी पढ़ें- नागौर: जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में चले लाठी सरिया, आधा दर्जन लोग हुए घायल, वीडियो हुआ वायरल

रोडवेज बसों के आगे अवैध टैक्सी स्टैंड का संचालन किया जा रहा है. मनमाने ढंग से संचालित टैक्सी स्टैंड पर बेतरतीब खड़े होने वाले वाहन जाम की समस्या बना रहता है. इससे यहां यातायात व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है. अवैध रूप से संचालित टैक्सी स्टैंड पर शिकंजा कसने में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी नाकाम दिख रहे हैं. जिम्मेदार प्रसाशन हाथ पर हाथ धरे बैठे हैं. विरात्रा चौराहे, बाखासर बस स्टेैंड समेत बाजार के कही स्थानों पर अवैध टैक्सी स्टैंड का संचालन किया जा रहा है. सवारियां बैठाने के लिए सड़क पर आड़े-तिरछे वाहन खड़े किए जाते हैं. सड़क पर चलने वाली रोडवेज बसों के आगे वाहनों को लगाकर सवारियों को बैठाया जाता है.

जिम्मेदार अधिकारी मौन

अवैध टैक्सियों ओर ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर प्रशासन और जिम्मेदार अधिकारी मौन नजर आ रहे हैं. अधिकारियों के नाक के नीचे से अवैध टैक्सियों का संचालन हो रहा है. यहां सरेआम ट्रैफिक पुलिस के सामने अवरलोड होकर वाहन गुजर रहे है  लेकिन कोई भी अधिकारी इस पर ध्यान नहीं दे रहे हैं.जिसकी वजह से सरकार को लाखों रुपये का चूना लग रहा है. 

Trending news