बाड़मेर में नाबालिक बच्चे के साथ मारपीट करने वाला मुख्य आरोपी हिरासत में, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1215401

बाड़मेर में नाबालिक बच्चे के साथ मारपीट करने वाला मुख्य आरोपी हिरासत में, जांच में जुटी पुलिस

बाड़मेर के बायतु थाना क्षेत्र के भीमड़ा गांव में एक नाबालिग दलित बच्चे के साथ गंभीर रूप से मारपीट कर और लोहे के सरियों से दागने का मामला सामने आया है. जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

 

पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव.

बायतू: बाड़मेर के बायतु थाना क्षेत्र के भीमड़ा गांव में एक नाबालिग दलित बच्चे के साथ गंभीर रूप से मारपीट कर और लोहे के सरियों से दागने का मामला सामने आया है. जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. यह घटना बीते दिन की शाम की बताई जा रही है. जानकारी के अनुसार भीमड़ा निवासी एक नाबालिग बच्चे को नेमीचंद सोनी नामक व्यक्ति अपने घर ले गया. जहां पर उसके साथ उसकी पत्नी एवं बहन ने गंभीर रूप से मारपीट की पीड़ित बच्चे के पिता ने पुलिस थाना बायतु पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई है.  मारपीट करने के मामले को पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने गंभीरता से लेते हुए बायतु पुलिस को सख्त कानूनी कार्रवाई करने के निर्देश दिए जिसके बाद बायतु थाना पुलिस ने मारपीट के मुख्य आरोपी को हिरासत में लिया है. 

ये भी पढ़ें- उदयपुर एसीबी का एक्शन, सात हजार की रिश्वत लेते सलुम्बर आबकारी प्रहराधिकारी और गार्ड ट्रेप

पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने बताया कि बीती शाम की घटना है जहां पर एक बच्चा उनके घर पर काम करता था. इस दौरान किसी बात को लेकर नेमीचंद के परिवारजनों ने बच्चे के साथ पंखे से लटका कर बेरहमी से मारपीट की. घटना के बाद परिजन बच्चे को बायतु थाने लेकर पहुंचे जहां पर पुलिस ने नाबालिक बच्चे का मेडिकल मुआयना करवाया और शुक्रवार को परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर एससी एसटी एक्ट सहित विभिन्न गंभीर धाराओं में मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू की है. मुख्य आरोपी नेमीचंद को हिरासत में लिया है वहीं इस पूरे मामले को लेकर बायतु सीईओ जग्गू राम जांच कर रहे हैं.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें 

 

Trending news