बाड़मेर शहर में घूम कर एमडी बेचने वाला गिरफ्तार, 6.50 ग्राम एमडी बरामद, मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1347129

बाड़मेर शहर में घूम कर एमडी बेचने वाला गिरफ्तार, 6.50 ग्राम एमडी बरामद, मामला दर्ज

युवाओं में एमडी नशे की लत बढ़ती जा रही है, जिसके बाद इस नशे के खिलाफ पुलिस सख्ती से कदम उठा रही है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Barmer: जिले के युवाओं में एमडी नशे की लत बढ़ती जा रही है, जिसके बाद इस नशे के खिलाफ पुलिस सख्ती से कदम उठा रही है. पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव के निर्देशन में जिले भर में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी रोकथाम के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कोतवाली थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 6.50 ग्राम एमडी बरामद की है. कोतवाली थानाधिकारी गंगाराम ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली हाथीतला निवासी हितेश उर्फ हिमताराम बाड़मेर शहर में घूम घूम कर एम डी बेच रहा है.

 जिस पर कोतवाली थाना पुलिस ने शहर में रेलवे ग्राउंड के पास नाकेबंदी कर बाइक पर आ रहे हितेश कुमार को रुकवा कर उसकी तलाशी ली तो उसके पास 6.50 ग्राम एमडी बरामद हुई. जिसके बाद कोतवाली पुलिस उसे थाने लेकर आई और उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने एमडी परिवहन में ली गई मोटरसाइकिल को भी बरामद किया है. कोतवाली पुलिस का कहना है कि आरोपी से गहन पूछताछ की जा रही है और यह पता लगाया जा रहा है कि यह अवैध मादक पदार्थ नशे की खेप किसके पास से खरीद कर लाया है. उसके खिलाफ भी सख्त कानूनी कार्यवाही की जाएगी. 

गौरतलब है कि बाड़मेर जिले में पिछले एक 2 सालों से लगातार सूखे व गंभीर नशे स्नेक व एमडी युवाओं को अपनी गिरफ्त में ले लिया है, जिले में यह नशा युवाओं में इस तरह बढ़ रहा है की पुलिस की कार्यवाही इन नशे की सप्लाई करने वालो के खिलाफ नाकाम साबित हो रही है.

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढ़ें- खुशखबरी: राजस्थान में टूरिज्म के बढ़ावे को मंत्रालय निकालने जा रहा बंपर भर्तियां, इसकी भी तैयारी

स्कूल से बंक मारकर गार्डन में गप्प मार रहे थे छात्र, प्रधानाचार्य बैग उठाकर ले आए

Trending news