असम में हुआ राहुल गांधी के काफिले पर हमला, विरोध में कोंग्रेसियों ने बाड़मेर में रखा मौन सत्याग्रह
Advertisement

असम में हुआ राहुल गांधी के काफिले पर हमला, विरोध में कोंग्रेसियों ने बाड़मेर में रखा मौन सत्याग्रह

कांग्रेस नेता राहुल गांधी कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर हुए हमले के विरोध में बाड़मेर जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से विवेकानंद सर्किल भगवान महावीर टाउन हॉल के आगे ''मौन सत्याग्रह'' रखा गया.

असम में हुआ राहुल गांधी के काफिले पर हमला, विरोध में कोंग्रेसियों ने बाड़मेर में रखा मौन सत्याग्रह

Barmer News: कांग्रेस नेता राहुल गांधी कि भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर हुए हमले के विरोध में बाड़मेर जिला कांग्रेस कमेटी की ओर से विवेकानंद सर्किल भगवान महावीर टाउन हॉल के आगे ''मौन सत्याग्रह'' रखा गया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक रखे गए इस मौन सत्याग्रह के बाद केंद्र सरकार की नीतियों का विरोध जताया.

मौन सत्याग्रह के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस की भारत जोड़ो ने न्याय यात्रा से भाजपा बौखला गई है और भाजपा का दोगला चेहरा सबके सामने आ गया है जहां पर असम में राहुल गांधी को मंदिर दर्शन करने से रोक दिया गया. इस दौरान जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी, सभापति दीपक माली, संगठन के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे. वहीं महिला कार्यकर्ता भी मौजूद रहे.  

जिला प्रमुख महेंद्र चौधरी ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी न्याय यात्रा पर निकले है. लेकिन जिस तरीके से असम में यात्रा पर हमला किए जा रहे है. बीजेपी अपने घमंड में यात्रा को रोकने का कार्य कर रही है. न्याय के लिए जनता को जाग्रत किया जा रहा है.

मंदिरों में दर्शन करने के लिए रोकना और बीजेपी कार्यकताओं द्वारा माहौल को खराब किया जा रहा है. राहुल गांधी की न्याय यात्रा को सफल होने से रोका जा रहा है. जो अभद्रता का व्यवहार किया गया है इसके खिलाफ में आज मौन धरना रखा गया है. बीजेपी एक तरफ लोगों को धार्मिक भावना जोड़ने का ठोंग कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ राहुल गांधी को मंदिर दर्शन के लिए रोका जा रहा है.

ये भी पढ़ें- 

कौन हैं पद्म श्री राम वंजी सुतार,जिन्होंने बनाई है राम मंदिर में लगी जटायु की प्रतिम

बंजारन का ये वीडियो देख उड़े लोगों के होश, इंग्लिश में कर रही शराबी पति की बुराई

Trending news