Rajasthan Politics: अश्लील सीडी वायरल मामले में कांग्रेस से निष्कासित पूर्व MLA मेवाराम जैन की बढ़ सकती है मुश्किलें, सांसद बेनीवाल ने दिया ये बड़ा बयान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2443849

Rajasthan Politics: अश्लील सीडी वायरल मामले में कांग्रेस से निष्कासित पूर्व MLA मेवाराम जैन की बढ़ सकती है मुश्किलें, सांसद बेनीवाल ने दिया ये बड़ा बयान

Rajasthan Politics: अश्लील सीडी वायरल मामले में कांग्रेस से निष्कासित पूर्व विधायक मेवाराम जैन की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. सांसद बेनीवाल ने उनको लेकर बड़ा बयान दिया है.

mewaram jain

Rajasthan Politics: अश्लील सीडी वायरल मामले में कांग्रेस से निष्कासित पूर्व विधायक मेवाराम जैन द्वारा कांग्रेस पार्टी में वापसी के प्रयासों के बाद अब सियासत गरमा गई है. 

बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सांसद उम्मेदाराम बेनीवाल ने भी बाड़मेर जिला मुख्यालय स्थित सांसद सेवा केंद्र में जनसुनवाई के दौरान कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता व बायतू विधायक हरीश चौधरी के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि अनुशासनहीन व चरित्रहीन नेताओं का पार्टी में अगर वापसी होती है तो कांग्रेस पार्टी को बड़ा धब्बा लगेगा.

बेनीवाल ने कहा कि बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं के जिलों में अनुशासनहीन व चरित्रहीन नेता के लिए कोई जगह नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा कि जो पार्टी की गाइडलाइन के खिलाफ चलते हैं और चरित्रहीन हैं उनको पार्टी कभी नहीं लेगी.

गौरतलब की कुछ दिन पहले कांग्रेस से निष्कासित पूर्व विधायक मेवाराम जैन ने पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा से वापसी को लेकर मुलाकात की थी.

जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बायतु विधायक हरीश चौधरी ने इस पर बयान देते हुए कहा था की राजनीति से भले ही घर बैठना पड़े तो मंजूर है लेकिन चरित्रहीन नेताओं के साथ संबंध नहीं रखेंगे.

अब सांसद उम्मेदाराम बेनीवाल के बयान के बाद पूर्व विधायक मेवाराम जैन की कांग्रेस पार्टी में वापसी की राह आसान नहीं लग रही है.

Trending news