Barmer: देर रात शराब बिक्री की कवरेज के दौरान वरिष्ठ पत्रकार से मारपीट, मामला दर्ज
Advertisement

Barmer: देर रात शराब बिक्री की कवरेज के दौरान वरिष्ठ पत्रकार से मारपीट, मामला दर्ज

बाड़मेर की पचपदरा विधानसभा के बालोतरा कस्बे में पत्रकार धर्मवीर दवे को सूचना मिली कि रात्रि को 10:00 बजे के आसपास खुलेआम शराब बिक रही है, जिस पर पत्रकार पहुंच कर कवरेज के लिए वीडियो बनाने लगा. इस दौरान पास में ही खड़े चार-पांच बदमाशों ने धर्मवीर दवे को गालियां निकालते हुए, मारपीट शुरू कर दी.

पुलिस थाना बालोतरा

Barmer: बाड़मेर की पचपदरा विधानसभा के बालोतरा कस्बे में 8:00 बजे के बाद भी देर रात तक धड़ल्ले से खुली शराब बिक्री की कवरेज के दौरान बदमाशों द्वारा वरिष्ठ पत्रकार के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. बदमाशों ने मारपीट कर पत्रकार का मोबाइल भी छीन लिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और दो बदमाशों को हिरासत में लिया है साथ ही उनके कब्जे से पत्रकार का मोबाइल भी बरामद किया है.

जानकारी के अनुसार रविवार रात को पत्रकार धर्मवीर दवे को सूचना मिली कि रात्रि को 10:00 बजे के आसपास खुलेआम शराब बिक रही है, जिस पर पत्रकार पहुंच कर कवरेज के लिए वीडियो बनाने लगा. इस दौरान पास में ही खड़े चार-पांच बदमाशों ने धर्मवीर दवे को गालियां निकालते हुए, मारपीट शुरू कर दी और लातों का घुसो से जमकर मारपीट की. जिसके बाद खड़े आसपास के लोगों ने बीच-बचाव कर उन्हें को छुड़ाया. यह पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

पत्रकार के साथ मारपीट की सूचना मिलते ही बालोतरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की गंभीरता को देखते हुए दो बदमाशों को त्वरित कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया है. वहीं उनके कब्जे से धर्मवीर दवे का मोबाइल भी बरामद किया है. वहीं पुलिस इस पूरे मामले को लेकर आसपास के सीसीटीवी फुटेज को भी लेकर पूरे मामले की जांच में जुट गई है. अभी तक पत्रकार की ओर से किसी भी प्रकार की थाने में कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है लेकिन बाड़मेर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने इस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए, पुलिस की ओर से बीट कांस्टेबल की रिपोर्ट पर मारपीट का मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

क्यूं लटक रही है IAS टीना डाबी पर जांच की तलवार, भीलवाड़ा के मामले का पकिस्तान कनेक्शन

 

Trending news