Social Sites पर लड़कियों से Chatting करने वाले सावधान! हो सकते हैं वारदात का शिकार

सोशल साइट्स (Social Sites) पर लड़कियों से चैटिंग करना आपको भारी पड़ सकता है. 

Social Sites पर लड़कियों से Chatting करने वाले सावधान! हो सकते हैं वारदात का शिकार
प्रतीकात्मक तस्वीर

Jaipur : सोशल साइट्स (Social Sites) पर लड़कियों से चैटिंग करना आपको भारी पड़ सकता है. यह खबर जानना आपके लिए बेहद जरूरी है. दरअसल ये हसीनाएं लोगों को सोशल साइट के जरिए अपने जाल में फंसाती हैं और बाद में ये हसीनाएं कुछ युवकों के साथ मिलकर लोगों को मिलने के बहाने बुलाती हैं. और उनसे मारपीट कर  रुपए और मोबाइल लूट (Loot) कर फरार हो जाते हैं. 

यह भी पढ़ें- भगवान के घर में लगातार तीसरी बार चोरी, दानपात्र तोड़ पैसा ले उड़े चोर!

कुछ ऐसा ही मामला (Rajasthan Crime) हरमाड़ा थाना इलाके में सामने आया है. हरमाड़ा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने ब्लूड एप्प के जरिए लोगों को अपने जाल में फंसा कर उनके साथ लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश कर एक युवती सहित दो युवकों को गिरफ्तार किया है. पहले युवती ने ब्लूड एप्प के जरिये नीतू शर्मा के नाम से आईडी बनाई और दीपक गोस्वामी नाम के युवक को अपने जाल में फंसाया इसके बाद विश्वकर्मा इलाके में युवक को मिलने बुलाया. तभी वहां दो युवक भी आ गए और दीपक गोस्वामी से मारपीट कर मोबाइल और रुपए छीन ले गए. 

इस संदर्भ में पीड़ित दीपक गोस्वामी ने हरमाड़ा पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया. जिस पर पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपी ज्योति कुमावत, जूनियर कुमावत और राहुल बैरवा को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए तीनों आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है. आरोपियों ने पूछताछ में इस तरह की कई वारदातों को अंजाम देना कबूल किया है.

रिपोर्ट : प्रदीप सोनी 

यह भी पढ़ें-  88 करोड़ रुपए GST चोरी मामले में 8वां आरोपी गिरफ्तार,पूछताछ में होंगे कई अहम खुलासे