Sawai Madhopur: बौंली में कोरोना दिशा-निर्देशों के अनुपालन को लेकर प्रशासन सख्त
Advertisement

Sawai Madhopur: बौंली में कोरोना दिशा-निर्देशों के अनुपालन को लेकर प्रशासन सख्त

 स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक टीकाकरण होने के कारण गंभीर मामलों की तादाद दूसरी लहर से कम होने के अनुमान लगाए जा रहे हैं.

कोरोना दिशा-निर्देशों के अनुपालन को लेकर प्रशासन सख्त

Sawai Madhopur: राजस्थान के सवाई माधोपुर के बौंली झेत्र में बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते पुराने दिनों की कड़वी यादें फिर ताजा होने लगी है. प्रशासन गांवों के संग अभियान के बाद एक बार फिर प्रशासन सड़कों पर अभियान का नजारा देखने को मिल रहा है. बौंली में प्रशासन एक बार फिर बाजारों में घूम कर आमजन को मास्क पहनने की हिदायत देते नजर आए. 

एसडीएम बद्रीनारायण मीणा के नेतृत्व में एसएचओ श्रीकृष्ण मीना और पुलिस बल ने आधा दर्जन दुकानदारों के चालान काटे. एसडीएम बद्रीनारायण मीणा के मुताबिक शुरूवाती दौर में आमजन से गाइडलाइन की पालना को लेकर समझाइश की गई है और आंशिक तौर पर जुर्माना कार्रवाई करते हुए आगामी समय में जुर्माना और कानूनी कार्रवाई अमल में लाने की चेतावनी दी गई है.

यह भी पढ़ें - Blind Murder Case का सनसनीखेज खुलासा, नाजायज प्रेमकहानी ने ली क्रिकेटर की जान

कुल मिलाकर 6 महीने पहले जैसा माहौल एक बार फिर आम आदमी के लिए दहशत का पर्याय बन गया है. वहीं दुकानदारों को भी लोकडाउन की संभावनाओं को लेकर कयास लगाते देखा जा रहा है. स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक टीकाकरण होने के कारण गंभीर मामलों की तादाद दूसरी लहर से कम होने के अनुमान लगाए जा रहे हैं. बौंली ब्लॉक में आठ कोरोना पोजिटिव मरीज आने के बाद सैंपलिंग की रफ्तार भी बढ़ाई गई है. बीसीएमओ डॉ. श्यामलाल मीणा के नेतृत्व में किशोर वर्ग के टीकाकरण और सैंपलिंग पर फोकस किया जा रहा है.

Reporter: Arvind Singh

Trending news