मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की डीग में प्रस्तावित यात्रा,तैयारियों का लिया गया जायजा
Advertisement

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की डीग में प्रस्तावित यात्रा,तैयारियों का लिया गया जायजा

Bharatpur News: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की डीग में प्रस्तावित यात्रा है. जिसको लेकर तैयारियों का जायजा लिया गया. बताया जा रहा है मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ईआरसीपी को लेकर पूर्वी राजस्थान के दो दिवसीय दौरे पर रहने वाले है

सीएम भजनलाल शर्मा

Bharatpur News: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के जिला डीग में प्रस्तावित यात्रा के मद्देनजर ,जल संसाधन विभाग के कैबिनेट मंत्री सुरेश सिंह रावत, गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम, भरतपुर सांसद रंजीता कोली,डीग-कुम्हेर विधायक डॉ शैलेश सिंह , जिला कलेक्टर डीग  श्रुति भारद्वाज एवं पुलिस अधीक्षक डीग राजेश कुमार मीणा ने नगर में तैयारियां व स्वागत सभा की व्यवस्थाओं का जायजा लिया.

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ईआरसीपी को लेकर पूर्वी राजस्थान के दो दिवसीय दौरे पर रहने वाले है जहां वह ईआरसीपी को लेकर जनता को बताएंगे और ईआरसीपी की धन्यवाद सभा को सम्बोधित करेंगे..इसके लिए मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से अलवर के बड़ौदा मेव में पहली ईआरसीपी धन्यवाद सभा को सम्बोधित करेंगे. इसके बाद नगर पहुचेंगे जहां उनका भव्य स्वागत व सम्मान किया जाएगा. इसके बाद सीएम शर्मा डीग में ईआरसीपी धन्यवाद सभा को सम्बोधित करेंगे.

डीग से सीएम भरतपुर पहुंचेंगे जहां उनका स्वागत किया जाएगा. उसके बाद सीएम रूपवास में ईआरसीपी धन्यवाद सभा को सम्बोधित करेंगे. रूपवास भरतपुर के बाद सीएम धौलपुर जिले में प्रवेश कर सैपऊ में ईआरसीपी धन्यवाद सभा को सम्बोधित करेंगे व धौलपुर में रात्रि विश्राम करेंगे. इसके बाद गंगापुर सिटी, करौली,दौसा जिले में विभिन्न स्थानों पर ईआरसीपी की धन्यवाद यात्राओ को संबोधित करेंगे. इसका समापन जयपुर में होगा. बड़ी बात यह है कि इस दौरान सीएम बाई रोड़ ही सफर करेंगे.

पढ़िए भरतपुर की एक और खबर

कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा अपने एक दिवसीय दौरे पर भरतपुर पहुंचे. जहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया. 

इस दौरान कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने प्रेस से बात करते हुए कहा कि भाजपा मैंनेजमेंट और अनुशासन में कांग्रेस से बहुत आगे है. यहीं नहीं उन्होंने विधानसभा चुनाव के दौरान हुई गलतियों को लोकसभा चुनावों में नहीं दोहराने की बात कही और कहा कि अब कोई पैराशूट उम्मीदवार नहीं आएगा.  अब कांग्रेस में सबकुछ सख्ती से लागू होगा. रंधावा ने महेंद्र जीत मालवीय को लेकर कहा कि मालवीय जैसे लोग कांग्रेस पर कलंक रहे, जो जेल जाने के डर से पार्टी को छोड़ गए.

Trending news