Bharatpur News: मेयर अभिजीत कुमार के खिलाफ पार्षद लामबंद, क्या सच में ये है विवाद की वजह?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1858438

Bharatpur News: मेयर अभिजीत कुमार के खिलाफ पार्षद लामबंद, क्या सच में ये है विवाद की वजह?

 Bharatpur News: भरतपुर नगर निगम से एक बड़ी खबर है, आपको बता दें पार्षदों के लामबंद होने के बाद मेयर अभिजीत कुमार ने जी मीडिया से खास बात-चीत करते हुए अपनी बात रखी है. उन्होंने कहा कि मैं पांच साल तक रहुंगा.उनके सपनों को पूरा नहीं होने दूंगा जो साजिश रच रहे हैं.

 

 Bharatpur News: मेयर अभिजीत कुमार के खिलाफ पार्षद लामबंद, क्या सच में ये है विवाद की वजह?

 Bharatpur News: भरतपुर नगर निगम के मेयर अभिजीत कुमार के खिलाफ नगर निगम के पार्षदों के द्वारा लामबन्द होकर अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी चल रही है. मेयर अभिजीत कुमार से इस अविश्वास प्रस्ताव लाने के मुददे पर मीडिया से खास बातचीत की, तो मेयर अभिजीत कुमार ने कहा कि जो पार्षद उनके खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी कर मेयर बनने का सपना संजो रहे हैं, उनके सपने कभी पूरे नही होंगे. वह 5 साल अपना पूरा कार्यकाल करेंगे ,मेयर अभिजीत कुमार ने zee media से एक्सक्लुसिब बातचीत में कहा कि उनके विरोधियों के पास नम्बर नहीं है,

अविश्वास के लिये दो तिहाई संख्या चाहिए, वो उनके पास नहीं है,बेवजह माहौल बनाकर दबाब बनाया जा रहा है.जो लोग उन पर करप्शन का आरोप लगाते हैं, वह आज तक एक सिंगल कागज भी उनके खिलाफ ला नहीं सके हैं. जहां तक सवाल फर्जी पट्टों का है तो उन्होंने खुद फर्जी पट्टों के मामले में हुए भ्रष्ठाचार का खुलासा कर मामले में एफआईआर कराई.

सच सामने आ गया उनके फर्जी साइन का इस्तेमाल हुआ ,एफएसएल रिपोर्ट में इसका खुलासा हो चुका है.निगम में भरस्टाचार को रोकना कमिश्नर का काम है, वह पोलटिक्कल हैड के रूप में काम करते हैं.अभिजीत कुमार ने दावा किया कि कुछ लोगों के हित नहीं पूरे हो रहे हैं, इसलिये वह कह रहे है कि उन्हें मेयर की शक्ल पसंद नहीं है. जबकि उनके पास कोई मुद्दा नहीं है.मेयर ने दावा किया कि उन्होंने सिस्टम में हो रहे करप्शन को रोका है, इसलिये लोग विरोध कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- सितंबर का सबसे बड़ा गोचर जल्द, चार राशियों पर सूर्य कृपा, मिल सकती है सरकारी नौकरी

 

Trending news