Bharatpur: भरतपुर पुलिस लाइन में आज शहीद दिवस पर कार्यक्रम आयोजित हुआ. इस अवसर पर ड्यूटी के दौरान अपने कर्तव्य निभाते हुए शहीदों को याद किया गया. रेंज आईजी गौरव श्रीवास्तव और एसपी श्याम सिंह ने पुष्प चक्र चढ़ाकर शहीदों को याद करते हुए उनको नमन कर श्रद्धांजलि दी और कहा कि शहीदों के जीवन से प्रेरणा लेकर पुलिसफोर्स के जवान देश और समाज का नाम रोशन करेंगे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस मौके पर रेंज आईजी गौरव श्रीवास्तव और एसपी श्याम सिंह ने शहीद सियाराम शर्मा की वीरांगना पत्नी उर्मिला शर्मा का शॉल और पुष्प गुच्छ भेंट कर सम्मान किया और शहीद की पत्नी के हाथों ही शहीद सियाराम के जीवन परिचय के मोमेंटो का लोकार्पण भी करवाया. एएसआई सियाराम शर्मा वर्ष 2002 में बदमाशों को पकड़ने के दौरान अंधाधुंध फायरिंग में शहीद हो गए, लेकिन बदमाशों को नहीं छोड़ा था. इससे पहले कार्यक्रम में रेंज आईजी और एसपी को पुलिस जवानों ने सलामी दी और शहीदों की याद में 3 चक्र फायर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी.


यह भी पढ़ें - उद्योग मंत्री शकुंतला रावत ने की स्थानीय युवाओं को रोजगार देने की मांग, नीमराना इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के सामने रखी बात


बता दें कि भरतपुर रेंज आईजी गौरव श्रीवास्तव, एसपी श्याम सिंह, एएसपी बृजेश ज्योति उपाध्याय सहित एसएचओ और पुलिसकर्मी ग्राउंड में रहे मौजूद. इस अवसर पर वर्ष 2002 में बदमाशों को पकड़ने के लिए नाकांबन्दी में फायरिंग के दौरान शहीद हुए सियाराम शर्मा को याद किया गया. 


Reporter: Devendra Singh


खबरें और भी हैं...


तिजारा में बच्चों के अपहरण और मर्डर के बाद अजमेर से 3 साल का बच्चा हुआ गायब


जैसलमेर में हिट एंड रन केस, सड़क पर सो रहे मजदूर का मुंह कुचलते हुए निकल गया ट्रक


भाजपा के फायर ब्रांड नेता ने अलवर में पानी की समस्या के लिए बाबा बालकनाथ और राठौड़ से मांगे करोड़ों रुपए