BJYM का राहुल गांधी पर हमला, 45,000 की टी-शर्ट पहनकर भारत जोड़ों यात्रा चुनावी स्टंट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1351499

BJYM का राहुल गांधी पर हमला, 45,000 की टी-शर्ट पहनकर भारत जोड़ों यात्रा चुनावी स्टंट

आंतरिक कलह और जुबानी जंग से जूझ रही कांग्रेस पर एक बार फिर भाजपा ने हमला बोला है.

BJYM का राहुल गांधी पर हमला, 45,000 की टी-शर्ट पहनकर भारत जोड़ों यात्रा चुनावी स्टंट

भरतपुर: आंतरिक कलह और जुबानी जंग से जूझ रही कांग्रेस पर एक बार फिर भाजपा ने हमला बोला है. भाजयुमो ने राहुल गांधी की पदयात्रा पर निशाना साधा है. भाजयुमो प्रदेश अध्य्क्ष हिमांशु शर्मा ने कहा कि राहुल गांधी 45,000 की टीशर्ट पहनकर महंगाई की बात करते हैं और भारत जोड़ने निकले हैं, पहले वह कांग्रेस पार्टी को जोड़ लें. भारत तो कभी टूटा ही नहीं था. भारत हमेशा से एक है.

भाजयुमो प्रदेशाध्यक्ष ने राहुल गांधी पर आरोप लगाते हुए कहा कि 2017 में कुर्ते की फटी जेब दिखा रहे थे ,अब महंगी बबरीक की टीशर्ट पहन महंगाई पर विरोध जता रहे हैं, आखिर इतनी महंगाई है तो वह 45 हजार की टी-शर्ट कैसे पहन रहे हैं. राहुल गांधी के बयान खुद ही विरोधाभासी हैं.

 भरतपुर दौरे पर आए भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने इसको लेकर आज भरतपुर में प्रेस वार्ता कर निशाना साधा है. प्रदेश भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने अशोक चांदना के ट्वीट पर बड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कांग्रेस नेता सचिन पायलट के लिये अशोक चांदना ने यह ट्वीट किस हिसाब से किया है यह तो वह ही बता सकते हैं कि उनकी इसके पीछे क्या क्रिमिनल इंटेंसी है ?

यह भी पढ़ें: Kaman : स्कूल की छुट्टी के बाद बच्चे की किडनैपिंग, ग्रामीणों ने पेड़ से बांधकर बदमाशों को पीटा

भारत टूटा कब था जो यह जोड़ने निकले हैं

 भरतपुर में शुरू हो रहे भाजपा युवा मोर्चा के 3 दिवसीय प्रदेश स्तरीय आवासीय प्रशिक्षण शिविर की तैयारियों के बाद पत्रकार वार्ता करते हुए उन्होंने कहा कि राहुल गांधी भारत जोड़ों यात्रा कर रहे हैं लेकिन समझ में नहीं आता है कि आखिर भारत जोड़ने की जरूरत ही क्या है ? जब भारत पहले से ही जुड़ा हुआ है ! ₹45000 की टीशर्ट पहनकर देश में महंगाई की बात करने वाले राहुल गांधी का भारत जोड़ो यात्रा एक चुनावी स्टंट है.

राजस्थान की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए शर्मा ने कहा कि पुष्कर के घटनाक्रम के बाद मंत्री अशोक चांदना ने ट्वीट के जरिए जो संदेश दिया है उसका कहीं ना कहीं क्रिमिनल इंटेंशन भी हो सकता है . मंत्री अशोक चांदना पहले मुख्यमंत्री से नाराज होकर अपना इस्तीफा दे चुके थे और अब सचिन पायलट पर निशाना साध रहे हैं . हालांकि यह कांग्रेस के बीच की आपस की लड़ाई है,लेकिन जब यह लड़ाई सड़क पर आ जाती है तो मुझे लगता है भाजपा को भी बोलना होगा  राजस्थान का युवा चुप नहीं बैठ सकता है.

मुख्यमंत्री गहलोत ने जनता के लिए कुछ नहीं किया

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए शर्मा ने कहा कि जब कोरोना काल में दुनिया में त्राहि-त्राहि मच गई थी तब अशोक गहलोत अपनी सरकार बचाने के लिए विधायकों के साथ होटल में बैठे हुए थे . चुनाव अभियान के दौरान युवाओं को बेरोजगारी भत्ता देने का वायदा किया था जो आज ठंडे बस्ते में पड़ा हुआ है. गौरतलब है कि भाजपा युवा मोर्चा प्रशिक्षण कार्यक्रम भरतपुर में आयोजित हो रहा है इसमें भाजपा के बड़े नेता संबोधन करने आ रहे हैं . 

Reporter- Devendra Singh

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news