Dholpur: धौलपुर के नादनपुर थाना क्षेत्र के गांव बरइया में दो पक्षों में पुराने विवाद को लेकर खूनी संघर्ष हो गया. दोनों तरफ से हुई लाठी भाटा जंग के बाद फायरिंग शुरू हो गई. फायरिंग के दौरान एक पक्ष की महिला (25) के पेट में गोली लगी है. वहीं, दूसरे पक्ष के लड़के (15) के गोली लगी है. दोनों घायलों को परिजनों ने जिला अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया. लेकिन महिला की नाजुक हालत होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर हायर सेंटर रेफर कर दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के मुताबिक, नादनपुर थाना क्षेत्र के गांव बरईया में भूरा सिंह एवं नरेश सिंह के पक्ष में पुरानी रंजिश को लेकर विवाद हो गया. विवाद के दौरान दोनों पक्षों के लोगों में कहासुनी के बाद तू-तू मैं-मै शुरू हो गई. उसके बाद दोनों पक्षों के लोग लाठी डंडे एवं हथियारों से लैस होकर आमने-सामने हो गए.


ये भी पढ़ें-2 किशोरियों ने मां के प्रेमी के खिलाफ दर्ज कराया केस, कहा-6 वर्षों से कर रहा था दुष्कर्म


 


इस दौरान दोनों पक्षों में गाली-गलौज होने लगा. उसके बाद दोनों पक्ष एक-दूसरे पर लाठी-डंडों एवं हथियारों से हमलावर हो गए. करीब आधे घंटे तक चले खूनी संघर्ष में महिला (25) के पेट में गोली लग गई. वहीं, दूसरे पक्ष के विवेक कुमार के पैर में गोली लग गई. फायरिंग से ग्रामीणों में दहशत फैल गई.


झगड़ा शांत होने के बाद दोनों पक्षों के लोग अपने-अपने घायलों को लेकर बसेड़ी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचे. लेकिन दोनों की नाजुक हालत होने पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार देकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया. जिला अस्पताल में चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर महिला को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर किया है. महिला के पेट में गोली लगने से हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है.


ये भी पढ़ें-Dungarpur: अवैध बजरी परिवहन पर चला Police का डंडा, 3 डंपर किए जब्त


 


वहीं, विवेक का उपचार जिला अस्पताल में किया जा रहा है. देर रात तक किसी भी पक्ष में पुलिस के समक्ष रिपोर्ट पेश नहीं की है. जिला अस्पताल पहुंची स्थानीय कोतवाली थाना पुलिस ने मामले से नादनपुर थाना पुलिस को अवगत करा दिया है. लेकिन अभी तक किसी भी पक्ष ने पुलिस के समक्ष मामला दर्ज नहीं कराया है. दोनों पक्षों द्वारा अपने-अपने घायलों का उपचार कराया जा रहा है. उधर, मामला दोनों पक्षों में पुरानी रंजिश का बताया जा रहा है. जिसे लेकर दोनों पक्षों में खूनी संघर्ष हुआ है.


(इनपुट-भानु शर्मा)