Karauli: सड़क किनारे रखी कड़वी में अज्ञात बदमाशों ने लगा दी आग, पुलिस कर रही जांच
Advertisement

Karauli: सड़क किनारे रखी कड़वी में अज्ञात बदमाशों ने लगा दी आग, पुलिस कर रही जांच

करौली के टोडाभीम-गुढ़ाचंद्रजी मार्ग पर सड़क किनारे रखी कड़वी में अज्ञात बदमाशों द्वारा पेट्रोल (Petrol) छिड़क कर आग लगाने का मामला सामने आया है. ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है.

 ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Karauli: करौली के टोडाभीम-गुढ़ाचंद्रजी मार्ग पर सड़क किनारे रखी कड़वी में अज्ञात बदमाशों द्वारा पेट्रोल (Petrol) छिड़क कर आग लगाने का मामला सामने आया है. ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

यह भी पढे़ं- सीनियर महिला क्रिकेट टीम में Dholpur की बेटी Manisha Kuntal का चयन, मिल रही बधाइयां

 

प्रत्यक्षदर्शी अभिषेक ने बताया कि टोडाभीम-गुढ़ाचंद्रजी जाने वाले मार्ग पर रात करीब 10:30 बजे एक जीप में सवार अज्ञात बदमाश ने सड़क किनारे खेतों में रखी कड़वी को पेट्रोल छिड़ककर आग लगाते हुए आगे बढ़ रहे थे और फरार हो गए. खेतों में आग लगने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. 

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि टोडाभीम थाने से लेकर पदमपुरा गांव तक सड़क किनारे खेतों में रखी कड़बी में आग लग गई, जिससे हड़कंप मच गया. आग की सूचना पर मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. ग्रामीणों एवं पुलिस द्वारा पानी के टैंकर और खेतों में लगे बोरवेल की मदद से आग पर काबू पाया गया. 

पुलिस सीसीटीवी फुटेज जुटाकर जांच में जुटी है. बताया जा रहा है कि आग से करीब 2 दर्जन से अधिक लोगों की 100 बुग्गा कड़वी जलकर राख हो गई.

Reporter- Ashish Chaturvedi

 

 

Trending news