ERCP को लेकर मंत्री सुभाष गर्ग का बड़ा बयान, पूर्वी राजस्थान में नहीं खुलेगा बीजेपी का खाता
Advertisement

ERCP को लेकर मंत्री सुभाष गर्ग का बड़ा बयान, पूर्वी राजस्थान में नहीं खुलेगा बीजेपी का खाता

ईआरसीपी को लेकर भरतपुर शहर विधायक और राज्य मंत्री डॉ सुभाष गर्ग ने एक बड़ा बयान दिया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि ईआरसीपी स्वीकृत नहीं हुई तो पूर्वी राजस्थान में बीजेपी का खाता नहीं खुलेगा. अब यह पूर्वी राजस्थान के 13 जिलों के लिये आने वाले चुनावों में प्रमुख चुनावी मुद्दा होगा.

ईआरसीपी को लेकर कांग्रेस भाजपा पर लगातार हमलावर.

 

Bharatpur: ईआरसीपी को लेकर भरतपुर शहर विधायक और राज्य मंत्री डॉ सुभाष गर्ग ने एक बड़ा बयान दिया है. जिसमें उन्होंने कहा है कि ईआरसीपी स्वीकृत नहीं हुई तो पूर्वी राजस्थान में बीजेपी का खाता नहीं खुलेगा. पूर्वी राजस्थान के 13 जिलों के 83 विधानसभा सीट पर ईआरसीपी का असर है. यह हमारा प्रमुख मुद्दा है इसके लिए हम सड़कों पर उतरेंगे. गर्ग ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि ईआरसीपी को केंद्र सरकार रोकना चाहती है, गर्ग ने बताया कि केंद्र सरकार से लेटर आया योजना पर काम रोकने का, जिसमे केंद्र ने राज्य को ''सावधान करने'' की धमकी दी है, लेकिन हम ईआरसीपी को लेकर रहेंगे, इसके लिए राज्य सरकार प्रतिबद्ध है.

मंत्री डॉ सुभाष गर्ग ने केंद्रीय जल शक्ति मंत्री से की इस्तीफे की मांग
मंत्री डॉ सुभाष गर्ग ने केंद्रीय जल शक्ति मंत्री से इस्तीफे की मांग की है गर्ग ने कहा कि जल शक्ति मंत्री को अपना इस्तीफा देना चाहिए. गर्ग ने कहा जिस व्यक्ति ने इस प्रॉजेक्ट को तैयार किया वह व्यक्ति अब है केंद्रीय मंत्री का मंत्रालय में सलाहकार अब दो राज्यों का मुद्दा बताकर केंद्र राज्य सरकार के काम को रोकना चाहता है,जो कि पूरी तरह गलत है,13 जिलों के करोड़ों लोगों के पीने के पानी और किसानों की सिंचाई की समस्या ,उद्योग को पानी इसी से मिलेगा, हम पीछे नही हटेंगे.

यह भी पढ़ें-4 वकीलों को भेजा धमकी भरा पत्र, आरोपी के सामने आते ही हर कोई हैरान

ईआरसीपी को लेकर कांग्रेस भाजपा पर लगातार हमलावर
गौरतलब है कि ईआरसीपी को लेकर कांग्रेस भाजपा पर लगातार हमलावर हो रही है और इसको प्रदेश के 13 जिलों सहित पूर्वी राजस्थान के हित में बता रही है. कांग्रेस सरकार के नेता और मंत्री इसको प्रमुख मुद्दा बता रहे हैं. कल जयपुर में इसको लेकर मुख्यमंत्री के नेतत्व में कार्यशाला हुई जिसमें 13 जिलों के जन प्रतिनिधि मौजूद रहे. यह भी कह सकते है कि अब यह पूर्वी राजस्थान के 13 जिलों के लिये आने वाले चुनावों में प्रमुख चुनावी मुद्दा होगा.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news