चेन स्नेचिंग और लूट के 3 आरोपी गिरफ्तार, चोरी किए गए मोबाइल और बाइक बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1246019

चेन स्नेचिंग और लूट के 3 आरोपी गिरफ्तार, चोरी किए गए मोबाइल और बाइक बरामद

थाना प्रभारी राजेंद्र गोदारा ने बताया की जिला पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू के आदेश से चोरों और बदमाशों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है. 

चेन स्नेचिंग और लूट के 3 आरोपी गिरफ्तार, चोरी किए गए मोबाइल और बाइक बरामद

Bhilwara: शहर की प्रताप नगर थाना पुलिस ने अंतर्राजीय चेन स्नेचिंग, मोबाइल लूट और बाइक चोर गिरोह का गिरफ्तार करते हुए कई वारदातों का खुलासा किया है. पुलिस ने पकड़े गये आरोपियों की निशानदेही से चोरी की 4 बाइक और राहगीरों से छीने गये 18 मोबाइल भी बरामद किये हैं.

थाना प्रभारी राजेंद्र गोदारा ने बताया की जिला पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू के आदेश से चोरों और बदमाशों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है. इसके लिए डीएसपी सिटी नरेंद्र दायमा के सुपरविजन में एक टीम गठित की गई. टीम ने राहगीरों के साथ मोबाइल लूट और बढ़ती वाहन चोरी की वारदातों को ध्यान में रखते हुये छानबीन शुरू की.

पुलिस ने मुखबिर तंत्र की भी मदद ली. इस दौरान मिले साक्ष्य के आधार पर टीम ने जसवंत दमामी उर्फ जेडी, आकाश सांसी और यूनुस को डिटेन किया. इनके पास शिवनगर से 25 जून को चोरी की गई अनिल माली की बाइक मिली  इसे लेकर 30 जून को दर्ज बाइक चोरी के इस मामले में पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इनके कब्जे से अनिल माली की बाइक के साथ ही तीन अन्य बाइक भी बरामद की हैं.

इनमें से एक बाइक चित्तौड़गढ़ किले और दो सुभाषनगर थाना क्षेत्र से चोरी की गई थी. इसके अलावा आरोपी युनूस के घर की तलाशी में 8 मोबाइल और जसवंत के घर से 10 मोबाइल भी पुलिस ने बरामद किये हैं.  ये मोबाइल राह चलते लोगों से छीने गये थे. मोबाइल छीनने के इन वारदातों को आरोपियों ने उदयपुर, भीलवाड़ा, अजमेर, बिजय नगर में अंजाम दिया था.

पुलिस का कहना है कि आरोपी इन वारदातों के अलावा उदयपुर, अजमेर और बिजय नगर में चेन स्नेचिंग की चार वारदातों को भी अंजाम दे चुके हैं. पुलिस का कहना है कि इस गिरोह के सक्रिय सदस्य जसवंत और आकाश हैं. पुलिस सभी आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है.

Reporter-Mohammad Khan

ये भी पढ़ें- ख्वाजा गरीब नवाज दरगाह खादिम की गिरफ्तारी पर दरगाह दीवान ने पीएम मोदी से की ये अपील

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news