Bhilwara: बेटी की शादी के लिए बनवाए थे 11 तोले सोने के गहने, खिड़की तोड़कर चोरों ने पार कर दिए
Advertisement

Bhilwara: बेटी की शादी के लिए बनवाए थे 11 तोले सोने के गहने, खिड़की तोड़कर चोरों ने पार कर दिए

Bhilwara news: करेड़ा थाना क्षेत्र के कीड़ीमाल गांव में बड़ी चोरी की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि यहां के एक व्यक्ति ने बेटी की शादी के लिए गहने बनवाए थे. लेकिन चोरों ने सूने मकान की खिड़की तोड़कर 11 तोले सोने के गहने और कपड़े पार कर दिए. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

 

Bhilwara: बेटी की शादी के लिए बनवाए थे 11 तोले सोने के गहने, खिड़की तोड़कर चोरों ने पार कर दिए

Bhilwara: करेड़ा थाना क्षेत्र के कीड़ीमाल गांव में अज्ञात चोरों द्वारा घर के पीछे से खिड़की तोड़कर मकान के अंदर प्रवेश कर लाखों रुपए की ज्वेलरी व रुपए पर हाथ साफ कर लिया. आपको बता दें कि कीड़ीमाल गांव में देर रात दो मकानों में चोरों ने लाखों रुपए की ज्वेलरी पर हाथ साफ कर वारदात को अंजाम दिया है. नारायण लाल सरगरा का पूरा परिवार आसींद रहता है. 

इसी दरमियान सूना मकान देख चोरों ने करीब रात 3 बजे घर में प्रवेश कर अलमारी का ताला तोड़ 11 तोला सोना सहित कपड़े लेकर फरार हो गए. वहीं कीड़ीमाल निवासी भैरूलाल सोनी के घर में शादी की तैयारी चल रही थी. बेटी रामकन्या सोनी प्रीवेडिंग शूट करके देर रात शादी की शॉपिंग करके गांव पहुंची थी. दुल्हन रामकन्या सोनी की शादी की ज्वेलरी सोनार के वहां से कल ही लाए थे. भेरूलाल सोनी और उनकी पत्नी रात को बाहर चौक में ही सो रहे थे, रामकन्या सोनी उसके रूम में सोने चली गई. 

इसी बीच करीब 3 से 4 बजे के बीच अज्ञात चोरों ने पीछे की खिड़की तोड़ घर में प्रवेश किया और शादी के लिए बनाई ज्वेलरी वह कपड़े सहित अन्य सामान चोरी करके फरार हो गए. सुबह जब रामकन्या की मां उठी और दरवाजा खोलने का प्रयास किया, लेकिन चोरों ने अंदर से दरवाजा बंद किया हुआ था, इसी दौरान रामकन्या घर में आए मेहमान ने दरवाजा तोड़ा तो पता चला कि चोरों ने पीछे की खिड़की तोड़ अंदर प्रवेश किया. अंदर से दरवाजा लॉक करके शादी के लिए लाए सोना चांदी और शादी के कपड़े लेकर फरार हो गए. 

शादी के घर में चोरी की खबर मिलते ही हड़कंप मच गया. चोरी की सूचना करेड़ा थानाधिकारी जसवंत सिंह को दी. सूचना पर शिवपुर चौकी प्रभारी श्रवण विश्नोई सहित में मय जाप्ता मौके पर पहुंचा और मुआयना कर जांच शुरू कर दी. इधर बेटे और बेटी की शादी से ठीक पहले सब कुछ चोरी होना गांव और आसपास के इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

यह भी पढ़ें...

पीएम मोदी की जिंदगी से जुड़े वो सच, जिन्हें जान कर दंग रह जाएंगे आप...!

गुजरात और मुंबई के मैच में किसके लिए मैदान होगा मददगार, जानें पिच रिपोर्ट और मौसम का मिजाज

 

Trending news