Bhilwara: BJP के शासनकाल में दी जाने वाली योजनाएं थीं पूरी तरह खोखली- चिकित्सा मंत्री मीणा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1762176

Bhilwara: BJP के शासनकाल में दी जाने वाली योजनाएं थीं पूरी तरह खोखली- चिकित्सा मंत्री मीणा

Bhilwara News: चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा वह राजस्व मंत्री रामलाल जाट पंचायत समिति हुरडा की ग्राम पंचायत में नवीन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र एवं राजकीय महाविद्यालय का फीता काटकर उद्घाटन किया.

 

Bhilwara: BJP के शासनकाल में दी जाने वाली योजनाएं थीं पूरी तरह खोखली- चिकित्सा मंत्री मीणा

Bhilwara: चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा वह राजस्व मंत्री रामलाल जाट पंचायत समिति हुरडा की ग्राम पंचायत में नवीन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र एवं राजकीय महाविद्यालय का फीता काटकर उद्घाटन किया. कार्यक्रम में राजस्व मंत्री रामलाल जाट,चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा,प्रधान कृष्णा सिंह राठौड़,गुलाबपुरा नगरपालिका चेयरमैन सुमित कालिया सहित जनप्रतिनिधियों ने विकास कार्यों का लोकार्पण किया.

चिकित्सा मंत्री ने मंच से संबोधित करते हुए बताया कि राज्य सरकार के द्वारा चलाई जा रही महंगाई राहत शिविर के माध्यम से प्रदेशवासियों को घर-घर तक राज्य सरकार की योजनाएं मिल रही हैं. वहीं चिकित्सा मंत्री मीणा ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी के शासनकाल में दी जाने वाली योजनाओं को पूरी तरह से खोखला बताया और वर्तमान में राजस्थान की गहलोत सरकार की योजनाओं को जनता के लिए फायदेमंद व गुणकारी बताया. 

राजस्थान सरकार ने पूरी की मांग

हाल ही में राजस्थान सरकार के द्वारा अंटाली ग्राम पंचायत मुख्यालय पर वर्षों से चली आ रही राजकीय महाविद्यालय की मांग पूरी हुई. जिसके तहत आए हुए अतिथियों ने कार्यक्रम के समापन के बाद राजकीय महाविद्यालय पहुंचकर फीता काटकर उद्घाटन किया और बताया कि आसपास के क्षेत्र से छात्र छात्रों को अब अन्यत्र जगह उच्च शिक्षा अध्ययन के लिए नहीं जाना पड़ेगा उच्च शिक्षा की पूर्ति राजकीय महाविद्यालय अंटाली में ही मिलेगी वहीं ग्रामीणों ने राजस्थान सरकार के राजस्व मंत्री एवं चिकित्सा मंत्री का क्षेत्र में दी गई विभिन्न सौगातो के लिए धन्यवाद एवं आभार व्यक्त किया. 

परसादी लाल मीणा ने साधा बीजेपी निशाना

परसादी लाल मीणा ने मीडिया से रूबरू होते हुए बीजेपी पर जम कर निशाना साधा बीजेपी सरकार के द्वारा वर्तमान कांग्रेस की सरकार को गिराने का पूरा प्रयास किया,अशोक गहलोत ने अपनी सूझबूझ से राजनीतिक सामंजस्य बिठाते हुए सरकार को गिरने से बचा लिया.

वहीं गृहमंत्री अमित शाह पर हमला बोलते हुए बताया कि गृह मंत्री ने अपने भाषण के दौरान बताया कि कन्हैयालाल के हत्यारों को एनआईए के द्वारा गिरफ्तार किया गया था लेकिन राजस्थान की गहलोत सरकार ने कन्हैया लाल साहू की हत्या के आरोपियों को 4 घंटे के भीतर ही गिरफ्तार कर लिया था,गृहमंत्री के उच्च पदों पर आसीन होने के बाद इस तरह की बयानबाजी करना कहां तक न्याय संगत है

यह भी पढ़ें...

राजस्थान की लुटेरी दुल्हन...! लूट के लिए पति ने करवाईं पत्नी की 4 शादियां फिर...

 

Trending news