रायला में 85 फीट गहरे कुएं में मिली किसान की लाश, 15 घंटे बाद निकला शव, लांबिया खुर्द में सनसनी
Advertisement

रायला में 85 फीट गहरे कुएं में मिली किसान की लाश, 15 घंटे बाद निकला शव, लांबिया खुर्द में सनसनी

रायला में ग्रामीणों की मदद से मनीष बलाई लड़के ने 85 फीट गहरे कुएं में उतर कर कुएं के अंदर से शव को बाहर निकाला. देखते ही देखते ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठी हो गई. शव को निकालने के बाद बनेड़ा ब्लॉक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया. 

 

रायला में 85 फीट गहरे कुएं में मिली किसान की लाश.

रायलाः भीलवाड़ा के रायला कस्बे के लाम्बिया खुर्द में किसान खेत पर कार्य करने गया. शाम तक नहीं लौटा तो घरवालों को चिंता हुई. परिवार वाले और गांव वाले खेत के अंदर व चारों तरफ संभालने का प्रयास किया. मगर तीन-चार घंटे बाद कोई पता नहीं लगा. तब खेत के अंदर ही मोटरसाइकिल,जूते, कमीज मोबाइल खेत की पाली पर पड़े हुए थे. गायों के लिए चारा कटा हुआ मिला. पास में खुले मुंह का कुआं था.

परिवार वाले और ग्रामीणों को शंका हुई, तो 85 फीट गहरा कुआं को 7 मशीने लगाकर खाली किया. 15 घंटे में कुआं खाली हुआ. ग्रामीणों की मदद से सुबह 7 बजे गांव वाले खाट लाकर निकालने का प्रयास किया. पहले दो आदमी कुए के अंदर गए. मगर विफल होकर लौट आए थे. 

मामले की जांच शुरू
बाद में ग्रामीणों की मदद से मनीष बलाई लड़के ने 85 फीट गहरे कुएं में उतर कर कुएं के अंदर से शव को बाहर निकाला. देखते ही देखते ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठी हो गई. शव को निकालने के बाद बनेड़ा ब्लॉक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया. वहां पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंपा गया. इधर परिजनों ने थाने में रिपोर्ट दी. सुबह रघुनाथ बलाई शनिवार सुबह अपने खेत पर कार्य करने के दौरान गया था.

इस दौरान प्यास लगने पर कुएं में से पानी निकालते समय पैर फिसल जाने से रघुनाथ पिता नारायण बलाई उम्र 45 वर्ष निवासी लाम्बिया खुर्द कि मौत हो गई. बनेड़ा थाना में रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

Reporter- Mohammad Khan

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

अन्य खबरें  CM अशोक गहलोत ने गुजरात सरकार पर साधा निशाना, कहा- 'गुजरात मॉडल खोखला यहां मैनेजमेंट है'...

Trending news