सहाड़ा में पैंथर ने किया महिला पर हमला, वन विभाग ने लगाया पिंजरा
Advertisement

सहाड़ा में पैंथर ने किया महिला पर हमला, वन विभाग ने लगाया पिंजरा

 सहाड़ा की अरनिया ग्राम पंचायत इलाके में पैंथर दिखाई दिया. पैंथर ने महिला पर झपट्टा मारा, महिला बाल-बाल बच गई. पैंथर पूर्व में लगातार सोनियाणा में ग्रामीणों और मवेशियों पर हमला कर रहा है. वन विभाग की टीम लगातार पैंथर को पकड़ने के प्रयास कर रही है. 

पैंथर ने किया महिला पर हमला

Sahara : सहाड़ा की अरनिया ग्राम पंचायत इलाके में पैंथर दिखाई दिया. पैंथर ने महिला पर झपट्टा मारा, महिला बाल-बाल बच गई. पैंथर पूर्व में लगातार सोनियाणा में ग्रामीणों और मवेशियों पर हमला कर रहा है. वन विभाग की टीम लगातार पैंथर को पकड़ने के प्रयास कर रही है. वन विभाग की टीम ने अरनिया गांव के निकट जंगल में लगाया पिंजरा. 

ग्राम पंचायत अरनिया पूर्व सरपंच राजमल शर्मा ने बताया कि अरनिया ग्राम पंचायत में किशन जोशी के खेत में पैंथर दिखाई दिया. किशन जोशी की पत्नी खेत में मवेशियों के लिए ज्वार काट रही थी. अचानक पैंथर ने महिला पर हमला किया. महिला बाल-बाल बच गई. महिला के चिल्लाने से खेतों में काम कर रहे ग्रामीण दौड़ पड़े. ग्रामीणों को देखकर पैंथर ज्वार के खेत में छिप गया. अरनिया गांव के निकट पैंथर आने की सूचना वन विभाग के अधिकारियों को दी गई. वन विभाग लगातार सोनियाणा ग्राम पंचायत और अरनिया ग्राम पंचायत में पैंथर के दिखाई देने पर पैंथर को पकड़ने के लिए पिंजरा लगाया. 

यह भी पढ़ें  : जीएसटी काउंसिल के मंत्री समूह की बैठक आज, हो सकते हैं ये अहम फैसले

वही सोनियाणा ग्राम पंचायत में पैंथर ने 7 जून को हरी घास काट रही महिला नौसर देवी पर हमला किया था. पैंथर को पकड़ने पहुंची वन विभाग की टीम के कर्मचारी नारायण सिंह पर भी पैंथर ने हमला कर दिया था. 14 जून को पैंथर ने सोनियाणा गांव के निकट गाय के बछड़े पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया था. मृत बछड़े का शव बबूल के पेड़ पर लटका हुआ मिला. ग्रामपंचायत सोनियाणा में लगातार पैंथर के किए जा रहे हमले के बाद ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है. सोनियाणा ग्राम पंचायत में लगातार हमले कर रहे पैंथर को अब तक वन विभाग की टीम नहीं पकड़ पाई. 

Reporter: Mohammad Khan

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news