ब्याज माफियाओं पर पुलिस ने कसा नकेल, रवि खटीक उर्फ डेविड को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1293120

ब्याज माफियाओं पर पुलिस ने कसा नकेल, रवि खटीक उर्फ डेविड को किया गिरफ्तार

सूदखोरी का काम करने वाले चंद्रशेखर डिडवानिया उर्फ रवि खटीक उर्फ डेविड को पुलिस ने एमपी बार्डर की एक होटल से गिरफ्तार कर लिया है. सूदखोर के खिलाफ 12 सालों में 11 मामले अलग-अलग थानों में दर्ज हैं. 

डेविड को पुलिस ने होटल से किया गिरफ्तार.

Bhilwara: जिले के गुलाबपुरा थाना क्षेत्र की एक होटल ने ब्याज माफियाओं के आतंक से परेशान एक युवक के सुसाइड करने के मामले में सूदखोरी का काम करने वाले चंद्रशेखर डिडवानिया उर्फ रवि खटीक उर्फ डेविड को पुलिस ने एमपी बार्डर की एक होटल से गिरफ्तार कर लिया है. सूदखोर के खिलाफ 12 सालों में 11 मामले अलग-अलग थानों में दर्ज हैं. जिसमें से 7 मामले सूदखोरी के दर्ज है. रवि ने रुपए उधार देने के बाद ब्याज के नाम पर उनसे मोटी रकम वसूल की थी.

सूदखोर से परेशान होकर होटल में सुसाइड कर लिया था
गुलाबपुरा थाना प्रभारी गजराज चौधरी ने बताया कि सूदखोर डेविड से परेशान होकर हाल ही में 1 अगस्त को युवक राजेंद्र शर्मा ने होटल में सुसाइड कर लिया था. मृतक ने सुसाइड नोट में सुसाइड नोट में ब्याज माफिया रवि खटीक और सुनीता कटारिया पर प्रताड़ित करना बताया था.

मामले में रवि को एमपी बार्डर की एक होटल से गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि सुनीता कटारिया की तलाश की जा रही है. पुलिस ने बताया कि रवि की उम्र 34 साल है. पहले वह छोटे-मोटे काम करता था फिर वह शराब तस्करी का काम करने लगा. इससे उसके गुजरात में संपर्क हो गए.

ब्याज के नाम पर मोटी रकम वसूली करता
उसके बाद रवि ने दूसरे धंधों में भी हाथ आजमाया. जिसमे सूदखोरी मुख्य था. पिछले एक साल में रवि के खिलाफ 7 मामले दर्ज हुए है. 6 मामलों में रवि ने लोगों से ब्याज के नाम पर मोटी रकम वसूल की है. रुपए नहीं देकर उसकी जमीन और प्लाट हड़पे है.

ये भी पढ़ें- झिंझवा पंचायत में बड़ा घोटाला, पूर्व सरपंच और VDO ने डकारे सवा करोड़ रुपये, अभी तक कार्रवाई नहीं

पुलिस ने बीती रात किया गिरफ्तार
राजेंद्र के सुसाइड करने के मामले में शुक्रवार को भीलवाड़ा में ब्राह्मण समाज की ओर से विरोध प्रदर्शन भी किया गया था. आक्रोशित लोगों ने प्रशासन को 48 घंटे में रवि को गिरफ्तार करने की चेतावनी दी थी. इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने रवि को बीती रात गिरफ्तार कर लिया. अब पुलिस सूदखोर सुनीता कटारिया की सरगर्मी से तलाश कर रही है.

भीलवाड़ा की खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें

Trending news