Rajasthan Crime: नहाती लड़की का इब्राहिम ने बनाया अश्लील Video, फिर करने लगा ये गंदी हरकत और...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2342065

Rajasthan Crime: नहाती लड़की का इब्राहिम ने बनाया अश्लील Video, फिर करने लगा ये गंदी हरकत और...

Rajasthan Crime: नहाती लड़की का इब्राहिम ने अश्लील Video बनाय और फिर वह लड़की के साथ अश्लील हरकतें करने लगा. मामले की जांच की जा रही है.

symbolic picture

Rajasthan Crime: भीलवाड़ा शहर के भीमगंज थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में छत पर नहा रही लड़की का एक युवक ने पास की बिल्डिंग से वीडियो बना लिया. साथ ही टोकाटाकी करने पर बदमाश लड़की की छत पर कूद आया और लड़की से अश्लील हरकतें करते हुए उसे जातिगत अपमानित किया. साथ ही लड़की को परिवार सहित जान से मारने की भी धमकी दी.

पीड़िता के चिल्लाने पर परिजन व आस-पास मौजूद लोग वहां पहुंचे और आरोपी को दबोच कर उसकी धुनाई कर दी और आरोपी को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया. वहीं लडक़ी के काका ने इस घटना को लेकर भीमगंज थाने में रिपोर्ट दी है.

भीमगंज थाना क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी भतीजी के साथ हुई घटना की रिपोर्ट देते हुए बताया कि गुरुवार सुबह साढ़े दस बजे परिवादी की भतीजी छत पर नहा रही थी. इस दौरान पास में ही एक व्यवसायिक प्रतिष्ठान की बिल्डिंग पर काम करने के लिए आया मीरा नगर निवासी इब्राहिम अब्बासी (पुत्र साबिर अब्बासी) ने नहाती हुई लड़की को देखते हुए अपने मोबाइल से अश्लील वीडियो बना लिया.

 

रिपोर्ट में बताया गया कि इसके बाद लड़की की नजर पड़ने पर उसने आरोपी को टोका तो वह अनाधिकृत रूप से पीड़ित लड़की के मकान की छत पर कूद गया और लड़की का गला पकड़ कर उसे नीचे गिरा दिया. उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा.

रिपोर्ट में बताया गया कि  साथ ही लड़की को जातिगत अपमानित करते हुए वीडियो वायरल कर बदनाम करने की धमकी देने लगा. साथ ही आरोपी ने इस घटना के बारे में किसी को बताने पर लड़की को उसके परिवार सहित जान से मार देने की भी धमकी दी. इससे पहले लड़की के चिल्लाने पर परिजनों के साथ ही आस-पास मौजूद लोग मौके पर पहुंच गये और आरोपी को दबोच कर उसकी धुनाई कर दी.

सूचना पर मौके पर पहुंची भीमगंज पुलिस ने उक्त युवक को डिटेन कर उसका मेडिकल व प्राथमिक उपचार करवाया है. घटना की सूचना मिलने पर हिंदू संगठन के कार्यकर्ता भी भीमगंज थाने पर जुट गये और सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए हंगामा किया.

Trending news