पूर्व राज्य मंत्री और थाना अधिकारी में तनातनी, CMO कार्यालय में लगाई शिकायत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1543891

पूर्व राज्य मंत्री और थाना अधिकारी में तनातनी, CMO कार्यालय में लगाई शिकायत

 बनास बचाओ समिति व बजरी ठेकेदार के बीच दर कम करने को लेकर जारी गतिरोध के बीच आज जहाजपुर डाक बंगले पर बजरी ठेकेदारों के खिलाफ प्रदर्शन किया गया.

पूर्व राज्य मंत्री और थाना अधिकारी में तनातनी, CMO कार्यालय में लगाई शिकायत

भीलवाड़ा: बनास बचाओ समिति व बजरी ठेकेदार के बीच दर कम करने को लेकर जारी गतिरोध के बीच आज जहाजपुर डाक बंगले पर बजरी ठेकेदारों के खिलाफ प्रदर्शन किया गया. इस दौरान बनास बचाओ समिति के सदस्य नारायण मीणा को डिटेन कर लिया.पूर्व राज्यमंत्री गोपाल केसावत जहाजपुर थाने पहुंचे और थाना अधिकारी से इस संबंध में पूछताछ की, जिसपर थानाधिकारी दुलीचंद गुर्जर नाराज हो गए.

गोपाल केसावत का थाना प्रभारी पर गंभीर आरोप

पूर्व राज्यमंत्री ने केसावत ने थानाधिकारी पर वर्दी का रौब दिखाने का आरोप लगाया. साथ ही थानेदार पर आरोप लगाया कि मुझे अनुसूचित जनजाति का होने से जातिगत अपमानित करते हुए थाने से निकल जाने के लिए कहा. इस पर गोपाल केसावत ने उक्त थाना प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई के लिए मुख्यमंत्री वह जिला कलेक्टर को भी लिखित रिपोर्ट पेश करने के साथी जहाजपुर थाने पर ई-मेल से मामला दर्ज करने की रिपोर्ट पेश की. सारे घटनाक्रम की जानकारी गोपाल केसावत ने प्रेसवार्ता कर पत्रकारों को घटना से अवगत कराया.

थानाधिकारी ने आरोपों को बेबुनियाद करार दिया

वहीं, थाना अधिकारी दुलीचंद गुर्जर ने जानकारी देते हुए बताया है कि हमने किसी को अपमानित नहीं किया. गोपाल केशावत कुछ लोगों को लेकर जहाजपुर थाने पर शाम के समय पहुंचे उन्होंने हमें नारायण मीणा की गिरफ्तारी के बारे में पूछा हमने उन्हें कहा कि हमने यहां किसी को नहीं बुलाया है. एसटीएससी का दर्ज मामला डिप्टी साहब जांच कर रहे हैं जहाजपुर थाने पर कुछ भी नहीं है जिस पर वह हंगामा करने लग गए. मुझ पर लगाए गए सभी आरोप निराधार है. थाने पर अपने समर्थकों के साथ आकर बेवजह हंगामा करने लगे. मैंने शांत रहने की अपील की, लेकिन वह मानने को तैयार नहीं थे. उनके द्वारा लगाए गए आरोप बेबुनियाद है.

Trending news