पत्नी के अवैध संबंधों से परेशान होकर पति ने किया सुसाइड, वीडियो में बोला- मार दिया मुझे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1421118

पत्नी के अवैध संबंधों से परेशान होकर पति ने किया सुसाइड, वीडियो में बोला- मार दिया मुझे

Bhilwara News: युवक ने सुसाइड करने से पहले एक वीडियो भी बनाया, जिसमें उसने अपनी पत्नी के साथ ही कुछ अन्य लोगों को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है. 

पत्नी के अवैध संबंधों से परेशान होकर पति ने किया सुसाइड, वीडियो में बोला- मार दिया मुझे

Bhilwara News , भीलवाड़ा : शहर के कोतवाली थाना इलाके में भीलवाड़ा-चित्तौड़ रेल मार्ग पर पारिवारिक कलह से परेशान एक होटल व्यवसाई में ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. युवक ने सुसाइड करने से पहले एक वीडियो भी बनाया, जिसमें उसने अपनी पत्नी के साथ ही कुछ अन्य लोगों को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है. 

जानकारी के अनुसार, कमल कुमार केवलानी शहर के कोतवाली थाना इलाके में स्टेशन के निकट एक गेस्ट हाउस का संचालन करता था. वहीं, पारिवारिक कलह से परेशान होकर देर रात ट्रेन के आगे कूद आत्महत्या कर ली. उसकी मौत के कुछ देर बाद एक वीडियो सामने आया, जिसमें उसने अपनी पत्नी के साथ ही पंकज दरगड़ और कुछ अन्य लोगों को अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है. उसने वीडियो में पुलिस पर भी कई गंभीर आरोप लगाए.  

वीडियो में कमल ने कहा कि उसकी पत्नी और पंकज के बीच अवैध संबंध है, जिसकी जानकारी उसे मिलने के बाद से उसके ही परिवार के लोग उसे तंग करने लगे, कई बार उसने पुलिस को इसकी शिकायत की, लेकिन पुलिस ने इस मामले में कोई गंभीरता नहीं दिखाई. 

इसी कारण वह सुसाइड कर रहा है. उसने पंकज, अपनी पत्नी और कुछ अन्य लोगों के नाम वीडियो में लेते हुए उन्हें अपनी मौत का जिम्मेदार बताया है. देर रात सुसाइड की इस घटना ने पुलिस को भी सकते में ला दिया है. 

बताया जा रहा है कि सुसाइड की नीयत से रेलवे स्टेशन के निकट पहुंचे इस युवक को राहगीरों ने बचाने का प्रयास भी किया, लेकिन उसने किसी की न सुनी और मौका पाकर ट्रेन के आगे कूद गया. हादसे के बाद रेलवे स्टेशन के निकट घटनास्थल पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने मृतक कमल के शव को फिलहाल कब्जे में लेकर एमजी हॉस्पिटल की मोर्चरी में सुरक्षित रखवाया है. 

Reporter- Dilshad Khan 

Trending news