Bikaner: पूगल ब्रांच नहर की RD22 पर हुआ हादसा, अनियंत्रित होकर नहर में गिरी बोलेरो
Advertisement

Bikaner: पूगल ब्रांच नहर की RD22 पर हुआ हादसा, अनियंत्रित होकर नहर में गिरी बोलेरो

बीकानेर जिले में इंदिरा गांधी नहर परियोजना से निकलने वाली पूगल ब्रांच नहर में आज शनिवार सुबह नहर के किनारे पर चल रही अनियंत्रित होकर बोलेरो गाड़ी नहर में गिर गई. 

नहर में गिरी बोलेरो

Bikaner: राजस्थान के बीकानेर (Bikaner News) जिले में इंदिरा गांधी नहर परियोजना से निकलने वाली पूगल ब्रांच नहर में आज शनिवार सुबह नहर के किनारे पर चल रही अनियंत्रित होकर बोलेरो गाड़ी नहर में गिर गई. जिसकी वजह से गाड़ी में सवार पति-पत्नी नहर में डूब गए. हालांकि पति ने जैसे-तैसे कर अपनी जान बचाई लेकिन पत्नी को नहीं बचा पाया. सूचना के बाद आस-पास के लोग मौके पहुंचे और घंटों की कड़ी मकसद के बाद गाड़ी सहित महिला का शव बाहर निकाला गया और सूचना के बाद छतरगढ़ पुलिस की टीम मौके पर पहुंची.

यह भी पढ़ें - वैक्सीनेशन की दूसरी डोज का लक्ष्य कोसों दूर, बढ़ रही तीसरी लहर की आशंका

पुलिस (Bikaner Police) से मिली जानकारी के अनुसार सत्तासर निवासी सुरेन्द्र सिंह 35 वर्षीय अपनी पत्नी संतोष कंवर के साथ गाड़ी में सवार होकर खेत जा रहे थे और इसी दौरान नहर के किनारे चल रही गाड़ी अनियंत्रित हुई और नहर में गिर गई. जिसकी वजह से पानी में डूबने से सुरेन्द्र सिंह की पत्नी संतोष कंवर की मौत हो गई. पुलिस ने शव को छतरगढ़ की मोर्चरी में रखवाया है और मामले की जांच में जुटी है. हादसे की सूचना के बाद सिंचाई विभाग के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे है.

यह भी पढ़ें - Bikaner: कोहरे की चादर में लिपटा सीमावर्ती क्षेत्र, शुरू हुए सड़क हादसे

अचानक से हुए हादसे की सूचना के बाद आस-पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और अपने स्तर पर ही गाड़ी और नहर में डूबे लोगों को बचाने के प्रयास शुरू किए. सत्तासर निवासी दौलतराम डेलू ने बताया कि हादसे की सूचना के बाद आस-पास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और छतरगढ़ पुलिस को सूचना दी गई. ग्रामीणों की सहायता से कड़ी मकसद के बाद गाड़ी को बाहर निकाला गया लेकिन गाड़ी में सवार एक महिला को बचा नहीं पाये.

Reporter: Rounak vyas

Trending news