युवक ने Matrimonail Site पर पहले युवती को फंसाया, फिर Rape के बाद कर रहा ब्लैकमेल
Advertisement

युवक ने Matrimonail Site पर पहले युवती को फंसाया, फिर Rape के बाद कर रहा ब्लैकमेल

सुजानगढ़ की पीड़िता ने रिपोर्ट ने बताया कि चूरू शहर में किराये का मकान लेकर बीएसटीसी कर रही है.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Churu: महिला पुलिस थाने में सुजानगढ़ (Sujangarh) की युवती को शादी डॉट कॉम के माध्यम से फंसाया और दुष्कर्म करने का मामला दर्ज हुआ है. 

यह भी पढ़ें- Bikaner Samachar: Police ने किया 2 हत्याओं का खुलासा, एक की हकीकत सुन उड़ जाएंगे होश

सुजानगढ़ की पीड़िता ने रिपोर्ट ने बताया कि चूरू शहर में किराये का मकान लेकर बीएसटीसी कर रही है. इसी दौरान उसकी शादी डॉट कॉम पर अलवर के गांव बुड़ा के युवक महेश बैरवा से जान-पहचान हो गई. आरोपी युवक ने सोशल मीडिया के माध्यम से उससे नजदीकियां बढ़ाई. 

यह भी पढ़ें- Bikaner में पेड़ से टकराई तेज रफ्तार कार, 1 की दर्दनाक मौत, 3 गंभीर घायल

 

युवक ने एक दिन किसी काम से चूरू आने की बात कहते हुए युवती से मिलने की इच्छा जाहिर की. 22 जनवरी 2021 को युवक चूरू पहुंच गया और युवती के किराये के मकान पर आकर जबरन उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इस दौरान आरोपी ने छात्रा की उसकी अश्लील फोटो और वीडियो बना लिया. वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी उसके साथ ही किराये के मकान में रहने लगा और छात्रा को ब्लैकमेल कर 4 महीने तक उसका देह शोषण किया. 

क्या कहना है पुलिस का
थानाधिकारी सतपाल विश्नोई ने बताया कि पीडिता ने शनिवार को चूरू के महिला थाने में अलवर जिले के गांव बुडा के आरोपी महेश बैरवा के खिलाफ रिपोर्ट दी है. महिला थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 (2) (एन) तथा 380 में मामला दर्ज कर पीडिता का राजकीय भरतिया अस्पताल में मेडिकल करवाया है. अनुसंधान किया जा रहा है.

Reporter- Narendra Rathore Churu 

 

Trending news