Khajuvala, Bikaner: राजस्थान के बीकानेर के खाजूवाला थाना क्षेत्र के 6BD स्थित ईंट भट्टे पर बनी बड़ी डिग्गी में डुबने से एक महिला की मौत हो गई. बड़ी डिग्गी में डुबने से तीन बच्चों की मां 42 वर्षीय महिला की मौत हो गयी. देर रात को ही महिला डिग्गी में गिर गई थी, जब सुबह देखा तो महिला घर में नहीं मिली. उसके बाद इधर उधर तलाश की तो महिला का शव डिग्गी में तैरता हुआ मिला‌. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गयी. सूचना के बाद खाजूवाला DYSP विनोद कुमार पुलिस टीम के साथ में पहुंचे और शव को बाहर निकलवाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र की मोर्चरी में रखवाया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अभी तक ये कन्फर्म नहीं हुआ की ये घटना है या दुर्घटना. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि 6BD स्थित एक ईंट भट्टे पर काम करने वाले परिवार की महिला डिग्गी में गिर गई और उसकी मौत हो गई. जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकलवाकर मोर्चरी में रखवाया. मृतक महिला के भाई प्रेम सिंह ने पुलिस को रिपोर्ट दी कि उसकी बहन 17 केवाईडी निवासी 42 वर्षीय परमजीत कौर 6BD स्थित खान ईंट उद्योग पर मजदूरी का कार्य करती थी और देर रात को उसकी बहिन घर से गायब हो गयी. 


सुबह देखा तो उसकी बहन घर में नहीं मिली तो उसके पति व परिवार के सदस्यों के साथ में मिलकर इधर-उधर तलाश की तो उसकी बहन का ईंट भट्टे पर बनी बड़ी डिग्गी में तैरता हुआ शव मिला. मृतक महिला के भाई प्रेम सिंह ने बताया कि उसकी बहन के 3 बच्चे भी हैं जो बड़े-बड़े हैं, शव को देखकर परिवार के सदस्यों ने पुलिस को सूचना दी. फिलहाल पुलिस ने मृतक के भाई की रिपोर्ट पर शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया.


Reporter - Tribhuvan Ranga


यह भी पढ़ें :


RAS अधिकारी को मंत्री परसादी लाल मीणा ने दिखाया बाहर का रास्ता भरी मीटिंग में कहा - गेट आउट


Pratapgarh News : बीजेपी सांसद के थप्पड़कांड के बाद, विधायक मीणा का पीएम मोदी को पत्र, सांसद जोशी पर गंभीर आरोप


भीलवाड़ा: शादी के नाम पर माफिया मासूमों से करवा रहे वेश्यावृत्ति, परिजन बोले- लाडो को बचा लो


Khatu Shyam Ji Birthday: बाबा श्याम का जन्मदिन आज, देश-विदेश के फूलों से सजा मंदिर, उमड़ी भक्तों की भीड़