Nokha: नोखा कस्बे में अपराधिक घटनाएं अब सरेआम होने से लोगों में भय व्याप्त है. ऐसी ही घटना आज नोखा रेलवे स्टेशन के पास हुई, जब बदमाशों ने बीच बाजार में एक बाइक को आग के हवाले कर दिया और फरार हो गए. घटना के पास ही पेट्रोल पंप होने से आस-पास के लोगों की सांस अटक गई. नोखा कस्बे के एक पेट्रोल पंप के सामने आपसी झगडे़ में मोटरसाईकिल को आग के हवाले कर दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जानकारी के अनुसार तीन चार युवक किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गए और बाद में एक बाइक को आग के हवाले कर दिया. अचानक हुए इस घटनाक्रम से अफरा-तफरी मच गई. गनीमत रही कि कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ, क्योंकि घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर पेट्रोल पंप है. वहां मौजूद लोगों ने तुरंत आग पर काबू पाया और पुलिस को सूचना दी. अभी तक यह पता नहीं चल पाया कि यह बाइक किस की है और किसने आग लगाई. 


यह भी पढ़ें - Rajasthan Politics Live : सोनिया गांधी से मिलने पहुंचे अशोक गहलोत, राजस्थान पर आज होगा फैसला


सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच आस-पास लगे सीसीटीवी खंगाल रही है. नोखा में पहले भी एक ऐसी वारदात हो चुकी है, जिसमें बदमाशों ने दिनदहाड़े गाड़ी को आग लगा दी थी. वहीं इस तरह की घटना से लोग डरे हुए है. लोगों के अनुसार बदमाशों में पुलिस का कोई डर नहीं रह गया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कोई नशेड़ प्रवृति के लोग बताए जा रहे है.


Reporter: Tribhuvan Ranga


खबरें और भी हैं...


BSER REET Result 2022: रीट के रिजल्ट का इंतजार इस दिन हो सकता है खत्म, ये होंगे क्वालिफाई मार्क्स


Rajasthan Politics : पायलट परिवार से अशोक गहलोत की है पुरानी दुश्मनी, हर मौके पर जीता जादूगर


केंद्र के बाद अब राजस्थान सरकार ने भी PFI पर कार्रवाई के दिए आदेश, इनकी सहमति के बाद आया ये फरमान


राजस्थान समेत इन राज्यों में माइन ब्लास्ट का खतरा ? कनाडा ने जारी अलर्ट