पाक की नापाक हरकत, व्हाट्सएप कॉल करके दे रहें हैं लुभावने ऑफर
Advertisement

पाक की नापाक हरकत, व्हाट्सएप कॉल करके दे रहें हैं लुभावने ऑफर

पाक नंबरों से लोगों को व्हाट्सएप कॉल की जा रही है. ऐसे में +92 पाक नंबरों की लोगों के पास व्हाट्सएप कॉल आ रही है.

+92 पाक नंबरों की लोगों के पास व्हाट्सएप कॉल आ रही है.

Khajuvala: सीमावर्ती क्षेत्र में इन दिनों पाक की नापाक हरकत देखने को मिल रही है. पाक नंबरों से लोगों को व्हाट्सएप कॉल की जा रही है. ऐसे में +92 पाक नंबरों की लोगों के पास व्हाट्सएप कॉल आ रही है. वहीं, सीमावर्ती क्षेत्र खाजूवाला के लोगों को लोगों को लुभावने मैसेज भेजे जा रहे हैं, जिसमें लोगों को 25 लाख रुपए की लॉटरी लगने के लिए लुभाया जा रहा हैं. हालांकि लोगों के द्वारा +92 के नंबरों को देखकर कॉल को रिसीव नहीं किया जा रहा, लेकिन लगातार कॉल आने का सिलसिला जारी है.

इस कॉल को लेकर ज़ी मीडिया के द्वारा थानाधिकारी से बात की गई तो थानाधिकारी ने आमजन से अपील की. थानाधिकारी अरविंद सिंह शेखावत ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि इस तरह से आ रही कॉल बिल्कुल फर्जी है. किसी भी प्रकार की इस कॉल पर जानकारी ना देवें. OTP या अन्य किसी भी सुरक्षा संबंधी कोई जानकारी इस कॉल पर ना देवे. नजदीकी पुलिस स्टेशन में आमजन तुरंत सूचना दें.

गौरतलब है कि गणतंत्र दिवस को लेकर सीमा पर बीएसएफ का ऑपरेशन सर्द हवा चल रहा है. वहीं, सुरक्षा व्यवस्था को चाक-चौबंद करने को लेकर सीमान्त क्षेत्र में पुलिस भी जगह जगह पर हथियारबंद नाकाबंदी कर रखी है और पुलिस के द्वारा लगातार बाहर से आने जाने वाले वाहनों को सघनता के साथ चैक किया जा रहा है. ताकि सुरक्षा में किसी भी तरह की कोई चूक न हो.

Report: Tribhuwan Ranga

Trending news