Bikaner में Satish Poonia का बड़ा बयान, बोले- 2023 में कांग्रेस की वापसी नहीं होगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1010770

Bikaner में Satish Poonia का बड़ा बयान, बोले- 2023 में कांग्रेस की वापसी नहीं होगी

प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था पर प्रदेश सरकार को घेरते हुए कहा कि जहां मुख्यमंत्री के नाक के नीचे अपराध होते हैं तो प्रश्नचिन्ह खड़े होते हैं कि प्रदेश को सुरक्षित कौन रखेगा?

पूनिया के बीकानेर आने पर मेयर सुशीला कंवर की अगुवाई में भाजपा पदाधिकारियों ओर कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया.

Bikaner: भाजपा (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (Satish Poonia) बीकानेर (Bikaner) के दौरे पर हैं, जहां मंगलवार को पूनिया के बीकानेर आने पर मेयर सुशीला कंवर की अगुवाई में भाजपा पदाधिकारियों ओर कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी से स्वागत किया.

इस मौके पर सर्किट हाउस में प्रदेश अध्यक्ष ने मीडिया से बात करते हुए प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) पर जमकर निशाना साधा. 

यह भी पढे़ं- Bikaner: 90 लाख की चोरी मामले में पुलिस ने पारदी गैंग को दबोचा, 3 आरोपी गिरफ्तार

 

उन्होंने कहा कि उपचुनाव में गुलाबचंद कटारिया (Gulabchand Kataria) की भूमिका पर सवाल उठाना सिर्फ़ एक पॉलिटिकल गॉसिप है. वहीं, प्रदेश में सुरक्षा व्यवस्था पर प्रदेश सरकार को घेरते हुए कहा कि जहां मुख्यमंत्री के नाक के नीचे अपराध होते हैं तो प्रश्नचिन्ह खड़े होते हैं कि प्रदेश को सुरक्षित कौन रखेगा? कांग्रेस विचार और व्यवहार से नकार दी गई. राजस्थान में अस्तित्त्व की लड़ाई लड़ रही है. कांग्रेस के अंतर्कलह के बाद जनता ने नकार दिया है, ऐसे में किसी सुरत में 2023 में कांग्रेस की वापसी नहीं होगी.

रीट परीक्षा पर भी बोला हमला
वहीं, रीट परीक्षा को लेकर कहा कि रीट परीक्षा में धांधली हुई. एसओजी ने खुद माना और डोटासरा ने कई कर्मियों ओर अधिकारियों को सस्पेंड किया. हम चाहते हैं कि इस मामले की पूरी तरह से जांच हो.

Reporter- Rounak vyas

 

Trending news