उदयपुर: गहलोत सरकार के खिलाफ BJP का उपवास प्रदर्शन, गुलाबचंद कटारिया ने किया कटाक्ष

अंबेडकर सर्कल पर उपवास रखने से पूर्व नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया (Gulab Chand Kataria) सहित तमाम बीजेपी (BJP) नेताओं ने बाबा साहेब की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया. इ

उदयपुर: गहलोत सरकार के खिलाफ BJP का उपवास प्रदर्शन, गुलाबचंद कटारिया ने किया कटाक्ष
कटारिया ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी जम कर निशाना साधा.

अविनाश, उदयपुर: प्रदेश की गहलोत सरकार (Gehlot Government) के कार्यकाल को 17 दिसंबर को एक साल पूरा हो रहा है. इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी (Bhartiya Janta Party) ने आज यानी की सोमवार को प्रदेश सरकार के इस कार्यकाल के खिलाफ उपवास रख कर प्रदर्शन किया. 

अंबेडकर सर्कल पर उपवास रखने से पूर्व नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया (Gulab Chand Kataria) सहित तमाम बीजेपी (BJP) नेताओं ने बाबा साहेब की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें नमन किया. इसके बाद पार्टी के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ता सर्कल पर धरने पर बैठे. 

इस दौरान धरने को संबोधित करते हुए बीजेपी (BJP) नेताओं ने प्रदेश सरकार पर जम कर निशाना साधा. उपवास धरने को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष ने गहलोत सरकार को आड़े हाथ लिया. उन्होंने कहा कि सरकार किस आधार पर एक साल के कार्यकाल का जश्न मना रही है. अगर सरकार ने इस दौरान कुछ काम किया हो तो हमें भी बता दे. हम भी जश्न मना लेगें. 

यही नहीं कटारिया ने कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी जम कर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रचार के दौरान उन्होंने किसानों को दस दिन में सभी तरह के कर्ज माफी का वादा किया लेकिन एक साल हो गया, किसानों की कर्ज माफी नहीं की. यही नहीं, कटारिया ने प्रदेश सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताया.