close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मॉब लिंचिंग: बीजेपी नेता ज्ञानदेव आहूजा का बड़ा बयान, बोले- गोहत्या को आतंकवाद की श्रेणी में रखा जाए

भाजपा विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने मांग की है कि कि गो-हत्या को आतंकवाद की श्रेणी में रखा जाए. 

मॉब लिंचिंग: बीजेपी नेता ज्ञानदेव आहूजा का बड़ा बयान, बोले- गोहत्या को आतंकवाद की श्रेणी में रखा जाए
भाजपा विधायक ज्ञानदेव आहूजा. (फाइल फोटो)

जयपुर: राजस्थान के अलवर जिले के रामगढ़ में बीते हफ्ते गो तस्करी के संदेह में अकबर खान को भीड़ द्वारा पीट-पीटकर मार डालने के मामले में भाजपा विधायक ज्ञानदेव आहूजा पर षडयंत्र रचने जैसे गंभीर आरोप लगाए जा रहे हैं. इस बीच आहूजा ने मांग की है कि कि गो-हत्या को आतंकवाद की श्रेणी में रखा जाए. उन्होंने कहा कि गाय की हत्या करने वाले को देश में एक आतंकवादी की नजर से देखा जाए और उसपर आतंकवाद के तहत ही मुकदमा दर्ज किया जाए.

उधर, अलवर के मेव समाज ने ज्ञानदेव आहूजा पर मारपीट के षडयंत्र में शामिस होने का आरोप लगाते हुए उनकी गिरफ्तारी की मांग की है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अलवर के मेव पंचायत के नेता शेर मोहम्मद ने कहा कि हरियाणा के नूंह जिले में पीड़ित के गांव में एक समाज की महापंचायत की बैठक हुई जिसमें यह मांग उठाई गई है. 

यह भी पढ़ें: अलवर : BJP विधायक ने दिया विवादित बयान- 'गो-तस्करी करोगे तो यूं ही मरोगे'

भाजपा विधायक की गिरफ्तारी की मांग
उन्होंने कहा कि भाजपा विधायक ने मॉब लिंचिंग के बाद भड़काऊ बयान दिए और आरोपियों का समर्थन किया इसके लिए उन्हें गिरफ्तार किया जाना चाहिए. इसके अलावा उन्होंने घटनास्थल पर मारपीट के दौरान मौजूद और पुलिस को सूचित करने वाले नवल किशोर को भी आरोपी बनाए जाने की मांग की है. 

गो तस्करी का नया मामला सामने आया
वहीं, अकबर का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ है कि रामगढ़ थाना अंतर्गत गोविंदगढ़ में रविवार देर रात गाय काटने का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने मामले में चार महिलाओं को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. जानकारी के मुताबिक, पुलिस को गोविंदगढ़ के अम्बेडकर कॉलोनी के जाटव मोहल्ले में सलीम पुत्र खलील कसाई के घर गाय काटे जाने की सूचना मिली थी. पुलिस ने छापेमारी कर मौके से 60 किलो गाय का मांस बरामद किया. इस दौरान कोई पुरुष वहां नहीं मिला तो पुलिस घर की चार महिलाओं को अपने साथ थाने ले गई. फिलहाल पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है.