BJP MLA ने सरकार पर किया कटाक्ष, कहा-CM करते हैं गुड गवर्नेंस की बात, लेकिन...

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) गुड गवर्नमेंट की बात करते हैं. 

BJP MLA ने सरकार पर किया कटाक्ष, कहा-CM करते हैं गुड गवर्नेंस की बात, लेकिन...
फाइल फोटो

Jaipur : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) गुड गवर्नमेंट की बात करते हैं. इसी बात पर भाजपा प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने कटाक्ष करते हुए कहा चौमूं जैसे बड़े शहर में एसडीएम, तहसीलदार जैसे बड़े प्रशासनिक पद खाली पड़े हैं तो ऐसे में गुड गवर्नेंस की बात बेकार है. प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा (MLA Ramlal Sharma) ने चौमूं उपखंड में रिक्त पड़े तमाम प्रशासनिक पदों को लेकर सरकार पर जुबानी हमला बोला है.

यह भी पढ़ें- Chomu: नगर पालिका को बिजली के बिल जमा नहीं करवाना पड़ा महंगा, कटे विद्युत कनेक्शन

उन्होंने कहा कि प्रदेश के खाली पदों को लेकर सरकार संवेदनशील नहीं है. इससे यह लगता है कि सरकार केवल अपना कार्यकाल पूरा करने के लिए ही काम कर रही है. कोरोना संक्रमण के दौर में जहां उपखंड अधिकारी तहसीलदार जैसे महत्वपूर्ण पद रिक्त पड़े हैं. दोनों पद पिछले कई दिनों से खाली पड़े हैं. 

ऐसे में कोरोना के दौर में कैसे मॉनिटरिंग होगी. साथ ही उपखंड के लोग अपनी शिकायत कहां करें. रामलाल शर्मा ने कहा कि चौमूं (Chomu News) में पानी को लेकर जहां त्राहि-त्राहि मची है तो वहीं जलदाय विभाग में सहायक अभियंता का पद लंबे समय से खाली पड़ा है. नगरपालिका में अधिशासी अधिकारी नहीं है तो ऐसे में शहर में सुनने वाला कोई अधिकारी नहीं है.

रिपोर्ट : प्रदीप सोनी

यह भी पढ़ें- Chomu: बिना अनुमति के ही तोड़ी जा रही सार्वजनिक सड़क, नगर पालिका को भनक तक नहीं