बजट लीक पर गिर सकती है गाज, मुख्यमंत्री गहलोत अधिकारियों से बेहद नाराज, CS तलब
Advertisement

बजट लीक पर गिर सकती है गाज, मुख्यमंत्री गहलोत अधिकारियों से बेहद नाराज, CS तलब

Rajasthan Budget Leak 2023 :  मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बजट भाषण की शुरुआत में ही पिछले बजट की प्रति पढ़ दी. जिसके बाद भाजपा सरकार पर आक्रामक हो गई, भाजपा ने पेपर लीक के बाद बजट लीक का आरोप लगा दिया.

बजट लीक पर गिर सकती है गाज, मुख्यमंत्री गहलोत अधिकारियों से बेहद नाराज, CS तलब

Rajasthan Budget Leak 2023 : राजस्थान की  सियासत में बजट पेश होने से पहले बड़ा सियासी बवड़र खड़ा हो गया है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बजट भाषण की शुरुआत में ही पिछले बजट की प्रति पढ़ दी. जिसके बाद भाजपा सरकार पर आक्रामक हो गई, भाजपा ने पेपर लीक के बाद बजट लीक का आरोप लगा दिया. जिसके बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अधिकारीयों पर नाराज नजर आए. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मुख्य सचिव उषा शर्मा के साथ ही वित्त विभाग के अधिकारीयों को तलब कर लिया. 

बजट भाषण में हुई इस बड़ी चूक के बाद भाजपा ने सदन में जमकर हंगामा किया. जिसके चलते बजट सत्र को दो बार स्थगित करना पड़ा. इसी बीच बजट में हुई इस बड़ी चूक को लेकर मुख्यमंत्री गहलोत ने सम्बंधित अधिकारियों को तलब कर लिया है. माना जा रहा है कि जिम्मेदार अधिकारियों पर गाज गिर सकती है. 

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कहा कि जिस प्रदेश के मुख्यमंत्री बिना चैक किए 8 मिनट तक पुराना बजट पढ़ते रहे, आप समझ सकते हैं कि उनके हाथ में प्रदेश कितना सुरक्षित  है. ये इतिहास में पहली बार हुआ है.

 

सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कहा कि राजस्थान कांग्रेस की लीक सरकार में कुछ भी संभव है. सदन में मुख्यमंत्री जी ने पिछले साल का बजट पढ़ा

सांसद हनुमान बेनीवाल ने कहा किराजस्थान की कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में पेपर लीक हो जाने के बाद आज बजट लीक हो गया,आखिर राजस्थान की कांग्रेस सरकार लोकतंत्र और संसदीय परम्पराओ को कब तक अपमानित करती रहेगी ?

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि मुख्यमंत्री जी ने पुराना बजट पढ़ा…राजस्थान में अब बजट भी लीक…

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा किपेपर लीक के बाद अब राजस्थान का बजट भी लीक! गहलोत जी एक कॉपी तो अपने पास भी रखते, पुराना नहीं पढ़ना पड़ता.

 

Trending news