close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

चौमू में ट्रोलर और कार की टक्कर का सीसीटीवी आया सामने, मामले की जांच में जुटी पुलिस

अब पूरे मामले का खुलासा सीसीटीवी फुटेज के आने के बाद हो गया है. दरअसल, घटनास्थल पर एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरा हादसा कैद हो गया. 

चौमू में ट्रोलर और कार की टक्कर का सीसीटीवी आया सामने, मामले की जांच में जुटी पुलिस
फाइल फोटो

चौमू: राजधानी के चौमूं थाना इलाके के NH 52 पर बुधवार को जैतपुरा के पास सड़क के किनारे खड़े बजरी से भरे ट्रोले से कार के टकराने से कार में सवार दूल्हे की दर्दनाक मौत हो गई थी. वहीं दुल्हन सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इस पूरे मामले में पुलिस और परिवहन विभाग के उड़नदस्ते पर ट्रेलर का पीछा करने के आरोप लग रहे थे. 

अब पूरे मामले का खुलासा सीसीटीवी फुटेज के आने के बाद हो गया है. दरअसल, घटनास्थल पर एक दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरा हादसा कैद हो गया. फुटेज में हाईवे के किनारे एक वेगनआर कार खड़ी हुई नजर आ रही है. वहीं उसके ठीक पीछे बजरी से भरा हुआ ट्रेलर खड़ा हुआ है. ट्रेलर के पीछे जयपुर की ओर से दौड़ती हुई कार भी नजर आ रही है. तेज रफ्तार में आ रही कार पलक झपकते ट्रेलर से टकराती है और धमाके के साथ हाइवे के किनारे बनी सर्विस रोड़ पर जाकर पलट जाती है.

इस हादसे में एक बाइक सवार भी कार की चपेट में आने से बाल-बाल बचा है. बस देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो जाती है और फिर आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो जाता है. किसी ने पुलिस पर आरोप लगाए तो किसी ने परिवहन विभाग पर. अभी अब इन तस्वीरों को देखने के बाद ना पुलिस की गलती और ना ही ट्रेलर चालक की गलती नजर आती है और परिवहन विभाग का तो दूर-दूर तक कोई लेना देना नहीं है. सीसीटीवी फुटेज आने के बाद में पुलिस ने भी फुटेज के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है.