Chittorgarh News: बेगू में युवक की पीट पीटकर की हत्या, पुलिस को 6 लोगों के शामिल होने की आशंका
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1587534

Chittorgarh News: बेगू में युवक की पीट पीटकर की हत्या, पुलिस को 6 लोगों के शामिल होने की आशंका

Chittorgarh News: बेगू के गंगरार थाना क्षेत्र में अज्ञात लोगों द्वारा मौत के घाट उतारे गए युवक की शिनाख्त कर ली गई. प्रारंभिक जांच में उसकी हत्या में 5 से 6 लोगों के शामिल होने की आशंका जताई गई है.
   

 

 

Chittorgarh News: बेगू में युवक की पीट पीटकर की हत्या, पुलिस को 6 लोगों के शामिल होने की आशंका

Chittorgarh News: गंगरार थाना क्षेत्र में अज्ञात लोगों द्वारा मौत के घाट उतारे गए युवक की शिनाख्त कर ली गई मृतक चित्तौड़गढ़ का निकला. पुलिस उपाधीक्षक बुधराज टाक गंगरार सीआई शिवलाल मीणा के साथ बड़ी संख्या में समाज के लोग हॉस्पिटल पहुंच गए. पुलिस ने आज शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया, पुलिस ने बताया कि मामला हत्या का है, प्रारंभिक जांच में उसकी हत्या में 5 से 6 लोगों के शामिल होने की आशंका जताई गई, इस मामले में पुलिस को आरोपियों का ठोस सुराग हाथ लगने की भी बात सामने आई है. 

पुलिस उपाधीक्षक टांक के अनुसार देर रात मृतक की शिनाख्त देहली गेट चित्तौड़गढ़ निवासी 35 वर्षीय विनोद पुत्र बाबूलाल सालवी के रूप में की गई. मृतक 24 फरवरी को अपने घर से निकला था उसके बाद उससे परिजनों का कोई संपर्क नहीं हो पाया. परिजन भी तलाश कर रहे थे, देर रात आशंका के तौर पर परिजनों को मुर्दाघर बुलाया गया जहां उसकी शिनाख्त विनोद के रूप में की गई. सूचना पर बड़ी संख्या में सालवी समाज के लोग आज सुबह मोर्चरी पहुंच गए .पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया. 

प्रथम दृष्टया पीट-पीटकर उसे मौत के घाट उतारने की बात सामने आई है.इस पूरी घटना में 5 से 6 लोगों के शामिल होने की आशंका जताई गई है.फिलहाल पुलिस संदिग्ध लोगों की तलाश कर रही है, कल सुबह गंगरार थाना अंतर्गत सोनियाणा पुलिया के पास बिंदोलिया गांव जाने वाले रोड पर राहगीरों द्वारा अज्ञात युवक की लाश पड़े होने की पुलिस को सूचना दी गई थी .उसके चेहरे और शरीर के अन्य हिस्सों पर चोट के निशान पाए गए.चोटों को देखते हुए पुलिस ने हत्या का अंदेशा जताते हुए एफ एस एल टीम यानी फोरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला प्रभाग को मौके पर बुलाया और सुराग जुटाए. इसके साथ ही अलग अलग टीमें गठित कर पुलिस मृतक की शिनाख्त करवाने के प्रयासों में जुटी थी.

 

Trending news