Chittorgarh news: महंगाई राहत कैंप का आगाज, पहले ही दिन से शिविरों में लगी भीड़
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1666530

Chittorgarh news: महंगाई राहत कैंप का आगाज, पहले ही दिन से शिविरों में लगी भीड़

Chittorgarh news: राजस्थान सरकार द्वारा ग्रामीण अंचल एवं शहरी क्षेत्रों में 24 अप्रैल सोमवार से ही शुरू किए गए प्रशासन गांवों व शहरों के संग अभियान तथा महंगाई राहत कैंपो के पहले दिन ही जरूरतमंद लोगों की भीड़ दिखाई देने लगी.

Chittorgarh news: महंगाई राहत कैंप का आगाज, पहले ही दिन से शिविरों में लगी भीड़

Chittorgarh news: बेगूं पंचायत समिति क्षेत्र के ग्रामीण अंचल में प्रशासन गांवों के संग अभियान शिविर की शुरुआत ग्राम पंचायत गोपालपुरा से हुई जहां उपखंड अधिकारी कैलाश चंद्र गुर्जर की अध्यक्षता में शिविर का शुभारंभ किया गया वहीं जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी राकेश राजपुरोहित ने शिविर का निरीक्षण कर ग्रामीणों से रूबरू राज्य सरकार द्वारा चलाए जा रहे अभियान की विस्तृत जानकारी दी एवं इसका लाभ लेने का आह्वान किया. इधर नगरपालिका क्षेत्र बेगूं में प्रशासन शहरों के संग अभियान एवं महंगाई राहत कैंपों का शुभारंभ नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती रंजना शर्मा द्वारा किया गया.

ये भी पढ़ें- Nagaur news: गर्मी का तांडव, बल्दू वन क्षेत्र के 200 बीघा में लगी आग,  25% पौधे जलकर राख

नगर पालिका बेगूं के वार्ड नंबर 01 का शिविर राउमावि छापरा प्रांगण में आयोजित किया गया वहीं नगर पालिका उद्यान में स्थाई शिविर का शुभारंभ किया गया.शिविर के पहले दिन ही राज्य सरकार द्वारा लागू की गई विभिन्न योजनाओं के पात्रों द्वारा तथा मुख्यमंत्री बजट घोषणा में की गई घोषणाओं की क्रिया विधि के लिए लोगों द्वारा पंजीयन करवाया जाना शुरू किया गया.

ये भी पढ़ें- Dausa news: महंगाई राहत कैप का आगाज, मंत्री ममता भूपेश ने किया उद्घाटन

दिन भर लगी रही लोगों की कतारें 
उधर पंचायत समिति क्षेत्र में सरपंच संघ की राजस्थान सरकार से हुए समझौतों की मांगे पूरी नहीं होने पर सरपंचों द्वारा शिविर का बहिष्कार किए जाने से गोपालपुरा पंचायत में सरपंच द्वारा शिविर का बहिष्कार किया गया इसी प्रकार ग्राम विकास अधिकारियों द्वारा भी अपनी मांगों के पूरा नहीं होने पर आंदोलन करते हुए अभियान के शिविरों का बहिष्कार किया गया है.

Trending news