चित्तौड़गढ़ः सांवलियाजी सहकारी समिति के राजकुमार वैष्णव बने अध्यक्ष
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1373555

चित्तौड़गढ़ः सांवलियाजी सहकारी समिति के राजकुमार वैष्णव बने अध्यक्ष

चित्तौड़गढ़ जिले में ग्राम सेवा सहकारी समिति मण्डफिया सांवलियाजी में अध्यक्ष पद पर राजकुमार वैष्णव तथा उपाध्यक्ष पद पर उदयलाल जाट विजयी घोषित किए गए. मुख्य निर्वाचन अधिकारी मनीष धाभाई ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार को ग्राम सेवा सहकारी समिति के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद पर निर्वाचन के लिए नामांकन दाखिल किए गए .

चित्तौड़गढ़ः सांवलियाजी सहकारी समिति के राजकुमार वैष्णव  बने अध्यक्ष

Chittorgarh News: चित्तौड़गढ़ जिले में ग्राम सेवा सहकारी समिति मण्डफिया सांवलियाजी में अध्यक्ष पद पर राजकुमार वैष्णव तथा उपाध्यक्ष पद पर उदयलाल जाट विजयी घोषित किए गए. मुख्य निर्वाचन अधिकारी मनीष धाभाई ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार को ग्राम सेवा सहकारी समिति के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पद पर निर्वाचन के लिए नामांकन दाखिल किए गए जिसमें अध्यक्ष पद के लिए भगवान लाल तिवारी, मदनलाल जाट तथा राजकुमार वैष्णव के जरिए तथा उपाध्यक्ष पद के लिए उदयलाल जाट व औंकार लाल गाडरी ने नामांकन दाखिल किए.

 नामांकन वापस लेने के क्रम में भगवान लाल तिवारी के जरिए नामांकन वापस लेने से अध्यक्ष पद व उपाध्यक्ष पद के निर्वाचन के लिए दो-दो प्रत्याशियों के बीच आमने सामने का मुकाबला रहा. दोपहर बाद करवाए गए निर्वाचन में अध्यक्ष पद के लिए राजकुमार वैष्णव को 7 मत तथा मदनलाल जाट को 5 मत प्राप्त हुए. इसी प्रकार उपाध्यक्ष पद के लिए उदयलाल जाट को 7 मत तथा ओंकारलाल गाडरी को 5 मत प्राप्त हुए. निर्वाचन अधिकारी मनीष धाभाई के द्वारा मतगणना कर राजकुमार वैष्णव को 2 मतों से अध्यक्ष व उदयलाल जाट को 2 मतों से उपाध्यक्ष पद के लिए निर्वाचित घोषित किया गया. 

सभी विजयी प्रत्याशियों को निर्वाचन अधिकारी धाभाई के द्वारा सहकारी समिति परिसर में प्रमाणपत्र सौंपते हुए पद व गोपनियता की औपचारिक रूप से शपथ दिलवाई. ग्राम सेवा सहकारी समिति के संचालन कमेटी के निर्वाचन प्रक्रिया में मुख्य निर्वाचन अधिकारी मनीष धाभाई के नेतृत्व में स्थानीय व्यवस्थापक रामेश्वर लाल, सहायक व्यवस्थापक नाथुलाल बागोरिया, नारायण लाल जाट, कार्यवाहक एलएस जितेंद्र सिंह सोलंकी, गणेश त्रिपाठी, भंवर सिंह, ओम प्रकाश कीर, नारायण तेली, किशनलाल, मिट्ठू लाल, गणपत सिंह तथा गोविंद पूर्बिया ने सहयोग किया.

विजयी प्रत्याशियों ने निकाला विजय जुलूस. ग्राम सेवा सहकारी समिति मण्डफिया सांवलियाजी में विजयी रहे प्रत्याशियों का उनके समर्थकों के द्वारा सांवलियाजी कस्बे में डीजे साउंड की धुन पर नाचते गाते हुए विजय जुलूस निकाला. कस्बे में लोगों के द्वारा विजयी रहे प्रत्याशियों का जुलूस के दौरान भव्य स्वागत किया.

Reporter: Deepak Vyas

खबरें और भी हैं...

BSER REET Result 2022: रीट के रिजल्ट का इंतजार इस दिन हो सकता है खत्म, ये होंगे क्वालिफाई मार्क्स

Rajasthan Politics : पायलट परिवार से अशोक गहलोत की है पुरानी दुश्मनी, हर मौके पर जीता जादूगर

केंद्र के बाद अब राजस्थान सरकार ने भी PFI पर कार्रवाई के दिए आदेश, इनकी सहमति के बाद आया ये फरमान

Trending news