Chittorgarh: अफीम के खेत में चोरी करने घुसा था चोर, किसान ने हल्ला किया तो गांव वालों ने कर दी धुनाई, video
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1593283

Chittorgarh: अफीम के खेत में चोरी करने घुसा था चोर, किसान ने हल्ला किया तो गांव वालों ने कर दी धुनाई, video

Chittorgarh News: चित्तौड़गढ़ में अफीम की फसल चोरी करने आए बदमाश को गांव के लोगों ने दबोच लिया. लोगों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी. बदमाश बुरी तरह से घायल हो गया, जिसकी पुलिस को सूचना दी गई.

Chittorgarh: अफीम के खेत में चोरी करने घुसा था चोर, किसान ने हल्ला किया तो गांव वालों ने कर दी धुनाई, video

Chittorgarh News: इन दिनों जिले में अफीम की फसल परवान पर है. इसे देखते हुए बदमाश सक्रिय हो गए और खड़ी फसल से डोडा चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. गत रात बदमाशों ने बेगूं इलाके में ऐसी ही एक वारदात अंजाम देने की कोशिश की लेकिन गांव में जाग हो गई और ग्रामीणों ने घेरा डाल कर एक बदमाश को दबोच लिया. लोगों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी और पुलिस को सूचना दी. 

उसे बेगूं सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र से आज सुबह चित्तौड़गढ़ रेफर कर दिया गया, जहां उसके स्वास्थ्य में अब तेजी से सुधार आ रहा है. बेगूं पुलिस थाने के हेड कांस्टेबल हिम्मत सिंह ने बताया कि घटना रात करीब 2:00 बजे की है. रात गश्त के दौरान गोपालपुरा गांव से सूचना मिली कि अज्ञात लोग अफीम के एक खेत में घुस गए. 

इस दौरान खेत पर किसान जाग गए और हल्ला मचा दिया, जिससे गांव में भी जाग हो गई. गांव के लोग भी मौके पर पहुंच गए और घेरा डालकर एक बदमाश को पकड़ लिया, जबकि उसके तीन-चार अन्य साथी भागने में सफल रहे. सूत्रों से पता चला है कि इस वारदात से गुस्साए गांव के लोगों ने बदमाश की जमकर धुकाई कर डाली. 

बदमाश बुरी तरह से घायल हो गया. पुलिस लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेगूं पहुंची. उस समय वह बेहोशी की हालत में था. उसकी पहचान जोधा पटेल की खेड़ी निवासी 50 वर्षीय नगजी पुत्र कानियां कंजर के रूप में की गई. सूचना पर परिवार के लोग भी पहुंच गए. 

चिकित्सकों ने आज सुबह उसे जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया. उन्होंने बताया कि नगजी शराब के नशे में धुत था. ऐसे मामले में गांव के लोगों की रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है और रिपोर्ट के आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल उसके स्वास्थ्य में तेजी से सुधार आ रहा है. 

उसकी सुरक्षा के लिहाज से दो पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं. गौरतलब है कि इन दिनों अफीम की फसल का प्रोडक्शन चल रहा है और यह फसल चोरों के निशाने पर है. गत 1 सप्ताह में चित्तौड़गढ़ के पास मिस्रों की पीपली, चित्तौड़ी खेड़ा के बाद भदेसर थाना अंतर्गत गंठेडी गांव में बदमाश है डोडा चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. जिले में अब तक इस प्रकार की आधा दर्जन वारदातें सामने आ चुकी है. हालांकि किसान दिन-रात खेत पर ही पड़ाव डाले हैं, लेकिन इसके बाद भी बदमाश तो अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे. 

यह भी पढ़ेंः जयपुर में अपराध की 8 बड़ी खबरें, बिजली बिल के नाम लाखों की ठगी, नाबालिग से अश्लीलता

Trending news