कोर्ट ने अपहरण और मारपीट करने वालों के खिलाफ केस दर्ज करने का दिया आदेश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1433016

कोर्ट ने अपहरण और मारपीट करने वालों के खिलाफ केस दर्ज करने का दिया आदेश

 रोशनलाल गाडरी निवासी खोखरिया खेड़ी ने न्यायिक मजिस्ट्रेट मंडफिया के समक्ष उपस्थित होकर एक इस्तगासा इस आशय से पेश किया कि 13 लोगों ने मिलकर अपहरण कर जान से मारने के उद्देश्य से मारपीट की थी,  जिस के संबंध में रोशन लाल ने  पुलिस अधीक्षक चित्तौड़गढ़ के समक्ष एक

कोर्ट ने अपहरण और मारपीट करने वालों के खिलाफ केस दर्ज करने का दिया आदेश

 

कपासन/चितौडगढ़: रोशनलाल गाडरी निवासी खोखरिया खेड़ी ने न्यायिक मजिस्ट्रेट मंडफिया के समक्ष उपस्थित होकर एक इस्तगासा इस आशय से पेश किया कि 13 लोगों ने मिलकर अपहरण कर जान से मारने के उद्देश्य से मारपीट की थी,  जिस के संबंध में रोशन लाल ने  पुलिस अधीक्षक चित्तौड़गढ़ के समक्ष एक लिखित रिपोर्ट पेश की. इसपर लगभग 1 माह तक कोई कार्रवाई नहीं होने से रोशन लाल को न्यायालय की शरण लेनी पड़ी.

रोशन लाल ने बताया कि लगभग 13 अभियुक्त गणों ने मिलकर उसका अपहरण कर लिया था व जान से मारने का प्रयास किया तथा उसे पूरी रात बंदी बनाकर नंगा करके मारपीट की व रोशन लाल को जिसमें पूरे शरीर पर 14 जगह पर चोट आई थी जिसके पश्चात रोशन लाल बड़ी मुश्किल से छुट कर आया तथा कई दिनों तक हॉस्पिटल में इलाज चला.

अभियुक्त गणों के उक्त कृत्य से रोशन लाल अभी भी सदमे में है.रोशनलाल ने बताया कि अभियुक्त गणों ने उससे खाली स्टांपो पर भी हस्ताक्षर करवा लिए थे, उक्त घटनाक्रम पर न्यायिक मजिस्ट्रेट मंडफिया ने प्रसंज्ञान लेते हुए थाना अधिकारी को प्रकरण दर्ज करने का आदेश दिया.

Reporter- Deepak Vyas

Trending news