Chittorgarh: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ शहर में एक मानवता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. इसमें अज्ञात ने 1 दिन की नवजात को मारने के लिए मकान की छत पर रखे कबाड़ में फेंक दिया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शहर में सोमवार से जारी इस बरसात में नवजात कबाड़ में भीगती रही, लेकिन बच्ची बरसात में भी जीवित रही है और पड़ोस में ही रहने वाले एक मेडिकल व्यवसाई ने उसे बचा लिया. नवजात बच्ची को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है, जिसकी स्थिति गंभीर बताइए. 


जानकारी में सामने आया कि चित्तौड़गढ़ शहर में एक बार फिर ममता को शर्मसार करने वाले मामला सामने आया है. एक दिन की बेटी को एक दुकान के ऊपर बनी कबाड़ डालने की जगह में फेंक दिया गया.


शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के अनोखा हनुमान मंदिर के पास राजस्थान स्टील वाले की दुकान पर बने कबाड़ में इस नवजात को फेंका गया था. दुकान संचालक दिनभर जानवर की आवाज समझकर इसे नजरअंदाज करता रहा, लेकिन जब ऊपर जाकर देखा तो कबाड़ के ढेर में मासूम रोती हुई मिली.


वही, उन्होंने मासूम बच्ची को अपनी साथी कर्मचारी के साथ निकालकर अस्पताल पहुंचाया. दुकान संचालक ने बताया कि उन्होंने उस बच्चे को ले जाकर अस्पताल में भर्ती कराया और जानकारी अस्पताल प्रबंधन को दी. 


यह भी पढ़ेंः ED से पूछताछ पर PCC चीफ बोले- केंद्र सरकार को सोनिया गांधी और राहुल गांधी से माफी मांगनी पड़ेगी


पुलिस घटनाक्रम के संदर्भ में जानकारी जुटा रही है. फिलहाल 1 दिन की मासूम को महिला एवं बाल चिकित्सालय की स्पेशल न्यू बोर्न केयर यूनिट में भर्ती कर लिया गया है, जहां उसका उपचार किया जा रहा है. 


Reporter- Deepak Vyas 


चित्तौड़गढ़ की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें 


ED से पूछताछ पर कृष्णा पूनिया बोलीं- सोनिया गांधी से पूछताछ का तरीका गलत, बदले की भावना से हो रही कार्रवाई 


नाहरगढ़ लॉयन सफारी से शेरनी सृष्टि 2 दिन से लापता, वन विभाग के अधिकारियों के हाथ पांव फूले