Rajasthan Breaking News:अलवर ACB टीम की बड़ी कार्रवाई,आबकारी अधिकारी 3 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2230744

Rajasthan Breaking News:अलवर ACB टीम की बड़ी कार्रवाई,आबकारी अधिकारी 3 लाख की रिश्वत लेते गिरफ्तार

Rajasthan Breaking News:एसीबी की अलवर टीम ने मंगलवार रात एक बड़ी कार्रवाई करते हुए अलवर में जिला आबकारी अधिकारी को 3 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है.

Jaipur Crime News

Rajasthan Breaking News:एसीबी की अलवर टीम ने मंगलवार रात एक बड़ी कार्रवाई करते हुए अलवर में जिला आबकारी अधिकारी को 3 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. ये कार्रवाई एसीबी मुख्यालय के निर्देश पर एसीबी की अलवर-द्वितीय इकाई द्वारा अंजाम दी गई. 

कार्यवाही करते हुए RAS सुरेश कुमार अहीर आबकारी अधिकारी जिला अलवर को परिवादी से 3 लाख रुपए रिश्वत राशि लेते रंगे हाथों पकड़ा गया. अधिकारी के सरकारी निवास पर देर रात तक कार्रवाई जारी रही. एसीबी को परिवादी द्वारा शिकायत दी गई कि उसकी लाईसेंसशुदा शराब की दुकान के गोदाम की लोकेशन पास करने की एवज में आरोपी सुरेश कुमार अहीर द्वारा 6 लाख रूपये रिश्वत राशि की मांग कर परेशान किया जा रहा है. 

जिस पर एसीबी जयपुर के उप महानिरीक्षक पुलिस रणधीर सिंह के सुपरवीजन में एसीबी अलवर-द्वितीय इकाई के उप अधीक्षक पुलिस परमेश्वर लाल के नेतृत्व में शिकायत का सत्यापन किया गया. आज उनके द्वारा ट्रेप कार्यवाही करते हुए आरोपी सुरेश कुमार अहीर को परिवादी से 3 लाख रूपये की रिश्वत राशि लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया. 

अलवर एसीबी की टीम आरोपी से पूछताछ कर रही है. आरोपी के अलवर के बुधविहार स्थित सरकारी आवास पर सर्च जारी है. एसीबी द्वारा मामले में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अन्तर्गत प्रकरण दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान किया जायेगा.

यह भी पढ़ें:Jaipur Crime News:6 साल की मासूम के साथ दरिंदगी करने वाले चाचा पर कोर्ट का शिंकजा,आजीवन कारावास की सुनाई सजा

यह भी पढ़ें:Sikar Crime News:किन्नर से हैवानियत मामले में पुलिस का बड़ा खुलासा,सचिन से शादी को लेकर गुप्तांगो में खुद डाली थी लकड़ी

Trending news