Churu News: चूरू में भी  शनिवार को मकर संक्रांति के पर्व पर शहर में पतंगबाजी का लोग ने जमकर लुत्फ उठाया. लेकिन इस पतंगबाजी का शौक एक मासूम को महंगा पड़ गया.  चुरू शहर की सैनिक बस्ती के पार्क में एक बच्ची खेल रही थी.  खेलते समय अचानक बच्ची के पैर में पतंग उड़ाने वाला चाइनिज मांझा उलझ गया, जिससे बच्ची का दांया पैर चाइनिज मंझे से लिपट कर कट गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यह भी पढ़ें- लवर नहीं करना चाहता था मर्डर, बहन ने जबरन करवाई भाई की हत्या, लाश देखकर पुलिसवाले करने लगे उल्टी


पैर कटने पर अचानक खून देख कर बच्ची के चाचा हरदेव सिंह खबरा गए. उन्होंने जल्दी से नजदीकी असपताल में भच्ची का उपचार करवाया. मामले को लेकर मासूम के चाचा  हरदेव सिंह  ने बताया कि बच्ची पार्क में रो रही थी. पार्क के आगे से एक परिचित गुजर रहा था, उसी दौरान उसने बच्ची को रोते हुए देखा. उसने मुझे फोन कर पार्क में बुलाया. लहूलुहान हालात में बच्ची को राजकीय डीबी अस्पताल के आपातकालीन वार्ड में एडमिट करवाया.  अस्पताल के नर्सिंग स्टाफ ने बच्ची का प्राथमिक उपचार किया। बच्ची के पैर में दो टांके लगाए गए.


बता दें कि मकर संक्रांति पर पतंग उड़ाने का चलन है लेकिन इन पतंगों में लगाए गए चाइनीज मांझे इस अवसर पर शहर के  अस्पताल के कई वार् में  केवल  चाईनिज धागे से कटने के मामले लेकर आते है. शहर में चाइनीज मांझा बेरोकटोक धड़ल्ले से बेच जा रहा है इसी की के कारण कि लोग चोटिल होकर अस्पताल आ रहे है.


खबरें और भी 


 मासूम बच्चे को अकेला देख पहुंच गए कई बंदर, किया यह काम तो Video हुआ Viral


ब्यावरः कलियुग में चोरों ने भगवान को भी नहीं छोड़ा, रात के अंधेरे में किया हाथ साफ


शिक्षक ने किया ऐसा काम सुनने वाले भी हो गए हैरान, ग्रामीणों ने बांध सिखाया सबक