श्रीगंगानगर: रायसिंहनगर के विद्युत विभाग कार्यालय में मास्क को लेकर हुई मारपीट

कैशियर द्वारा की गई पिटाई के बाद कार्यालय में एक बार सनसनी फैल गई. 

श्रीगंगानगर: रायसिंहनगर के विद्युत विभाग कार्यालय में मास्क को लेकर हुई मारपीट
प्रतीकात्मक तस्वीर.

श्रीगंगानगर: रायसिंहनगर के विद्युत विभाग कार्यालय में कैशियर द्वारा मास्क मांगने पर तकनीकी कर्मचारी की पिटाई कर दी गई. पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है कि स्थानीय विद्युत विभाग कार्यालय में कार्यरत कैशियर रामदेव ने तकनीकी कर्मचारी हरीश कुमार की पिटाई कर दी. कैशियर द्वारा की गई पिटाई के बाद कार्यालय में एक बार सनसनी फैल गई. कैशियर रामदेव द्वारा कार्यालय में डंडे से ही तकनीकी कर्मचारी की पिटाई शुरू कर दी. 

हालांकि पिटाई की वजह मास्क से जुड़ी बताई जा रही है. घायल तकनीकी कर्मचारी को सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसका उपचार जारी है. फिलहाल अभी मामले में कोई मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है.
वहीं, राजस्थान की डीडवाना पुलिस का एक वीडियो बुधावर से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ पुलिसकर्मी और ट्रैफिक पुलिसकर्मी एक युवक को ताबड़-तोड़ पीट रहे हैं. इस वायरल वीडियो को लेकर लोग पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगा रहे हैं.

लोगों का कहना है कि लॉकडाउन के दौरान पुलिस को सख्ती करनी चाहिए लेकिन जिस तरह से युवक को पीटा जा रहा है, वो गलत है. इस वीडियो की चर्चा कई व्हाट्सएप्प ग्रुप्स और सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर हो रही है, जिसकी सच्चाई जानने के लिए ज़ी मीडिया ने इस मामले की पड़ताल की तो सच्चाई कुछ और ही सामने आई.

पड़ताल में जो सच सामने आया, वो भी चौंकाने वाला था. दरअसल, युवक बिना मास्क लगाए छूट के दौरान डीडवाना बस स्टैंड के नजदीक पेट्रोल पंप के आसपास घूम रहा था. एक पुलिस कॉन्स्टेबल ने जब उसको टोका तो यह उल्टा पुलिसकर्मी के गले पड़ गया और मर्जी से मास्क लगाने की बात कहने लगा. जब पुलिसकर्मी ने सख्ती दिखाते हुए उसे डंडा दिखाया तो युवक ने पुलिसकर्मी के हाथ से डंडा छीनकर उल्टे पुलिसकर्मी को ही पीटने लगा.
आसपास खड़े पुलिसकर्मियों ने जब बीच-बचाव करने की कोशिश की तो उनके साथ भी धक्का-मुक्की करने लगा. उसके बाद पुलिसकर्मियों ने सख्ती दिखाते हुए युवक की वहीं धुनाई कर दी. बाद में पुलिस की गाड़ी बुला कर आरोपी युवक को थाने भेजा गया.