जयपुर डबल मर्डर का पर्दाफाश, मृतका की बहन को लेकर हुआ बड़ा खुलासा...

महिला की हत्या उसके पति ने अपनी साली से अवैध संबंधों के चलते की थी. पुलिस ने महिला और उसके बेटे की हत्या कर आत्महत्या का रूप देने के मामले का पर्दाफाश कर दिया.

जयपुर डबल मर्डर का पर्दाफाश, मृतका की बहन को लेकर हुआ बड़ा खुलासा...
पुलिस ने सनसनीखेज दोहरे हत्याकांड का खुलासा का पर्दाफाश कर दिया है.

जयपुर: राजधानी जयपुर के करधनी थाना इलाके में बीते दिनों हुए, दोहरे हत्याकांड का खुलासा हो गया है. महिला और उसके बेटे (14) की हत्या के मामले में पुलिस ने मृतका के पति अनिल शर्मा उसका भाई सुनील शर्मा और मृतका की सगी बहन पूजा शर्मा को गिरफ्तार किया है.

महिला की हत्या उसके पति ने अपनी साली से अवैध संबंधों के चलते की थी. पुलिस ने महिला और उसके बेटे की हत्या कर आत्महत्या का रूप देने के मामले का पर्दाफाश कर दिया. पुलिस की मानें तो, आरोपी अनिल शर्मा जयपुर कलेक्ट्रेट में सरकारी कर्मचारी है.

आरोपी का अपनी साली पूजा से अवैध संबंध था. इसकी खबर लगने के बाद उसकी पत्नी ने विरोध किया तो, उसने अपनी पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए साजिश रची. आरोपी अनिल ने अपनी सगे भाई सुनील और अपनी साली पूजा को इस हत्याकांड की साजिश में शामिल किया. जिसके बाद तीनों आरोपियों ने योजना के तहत मृतका अनिता और उसके बेटे मयंक को नींद की गोलिया खिला दी.

नींद की गोलियां खाने के बाद बेहोशी की हालत ने आरोपी पति ने अपनी पत्नी और बेटे को पानी में सेल्फॉस मिलाकर जबरन मिला दिया. हत्या को आत्महत्या का रूप देने के लिए घर में सभी चीजें व्यवस्थित रख दी. वहीं, सुसाइड की खबर लगते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की.

जांच में सामने आया कि तीनों आरोपियों ने कलेश से तंग आकर आत्महत्या करना बताया. लेकिन पुलिस ने शक के आधार पर जांच की मामले का पर्दाफाश हो गया. आरोपियों से गहन पूछताछ और तकनीकी आधार पर तथ्य जुटाते हुए, पुलिस मामले की तह तक पहुंच गई.

जांच में सामने आया कि, आरोपी अनिल का अपनी साली पूजा के अवैध संबंध था. इसकी खबर उसकी पत्नी को लगी तो वह विरोध करने लगी. अपनी पत्नी को रास्ते से हटाने के लिए आरोपी अनिल ने अपने छोटे भाई को प्रॉपर्टी में हिस्सेदारी देने और शादी कराने का झांसा देकर अपने साजिश में शामिल कर लिया. फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

राजधानी में हुए सनसनीखेज दोहरे हत्याकांड का खुलासा करते हुए, पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, मामले में जांच अभी जारी है. माना जा रहा है कि, आरोपियों से पूछताछ के बाद इस हत्याकांड को लेकर कुछ और खुलासे सामने आ सकते है.